करवा चौथ, मेकअप और  ब्रेस्टफीड... Multitasking Mother सोनम का ये अंदाज फैन को आया खूब पसंद

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 12:58 PM (IST)

यूं ही नहीं मां को भगवान का दर्जा दिया गया है। इस रिश्‍ते में बहुत कुछ खास होता है जिसे आप या हम नकार नहीं सकते हैं। क्योंंकि मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है। हाल ही में मां बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी साबित कर दिया है कि बच्चे के आगे कोई भी चीज महत्वपूर्ण नहीं होती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)


दरअसल इस बार सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने घर पर करवा चौथ सेलिब्रेशन को ऑर्गनाइज किया गया था। ऐसे में एक्ट्रेस भी रेड कलर के आउटफिट में दुल्हन की तरह सजी- धजी नजर आई थी। हालांकि तैयार होने से पहले वह बेटे वायु को ब्रेस्टफीड करवाना नहीं भूली।


दरअसल एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर लिखा- ''अपनी टीम के साथ रियल वर्ल्ड में वापस आना, कपड़े पहनना और लोगों से मिलना बहुत अच्छा है। अपने होम ग्राउंड में वापस आना बहुत प्यारा है, लव यू #मुंबई."। उनके इस पोस्ट पर पति आनंद अहूजा ने कमेंट करते हुए लिखा- “ बिल्ट फॉर दिस ममा सोनम कपूर.” । उन्होंने अपनी पत्नी को स्ट्रॉन्ग मदर बताया है। 


इस वीडियो में सोनम की टीम उनका मेकअप करती दिखाई दे रही है। इस दौरान गोद में उनका बेटा भी है, जिसे वह ब्रेस्टफीडिंग करा रही हैं। देख सकते हैं कि सोनम ब्लो-ड्राई करवाने के साथ- साथ मेकअप आर्टिस्ट के साथ खूब बातें कर रही हैं। बेटे के प्रति उनके लगाव को देखकर फैंस काफी खुश हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘स्टनिंग मदर सोनम कपूर को मेकअप करवाते समय ब्रेस्ड फीडिंग करवाते हुए देखना बहुत अच्छा लग रहा है। तुम पर गर्व है।’


इससे पहले एक्ट्रेस ने बताया था कि वह  करवा चौथ का व्रत क्यों नहीं रखती हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि- 'मेरे पति आनंद आहूजा करवा चौथ व्रत के फैन नहीं हैं, इसलिए मैंने व्रत नहीं रखा।हम दोनों का ही विश्वास है कि किसी भी त्योहार या ट्रेडिशन में परिवार और दोस्तों की बहुत अहम भूमिका होती है। मुझे ये देखकर बहुत अच्छा लगता है कि मेरी मां कितने प्यार के साथ इस व्रत को निभाती हैं और मैं इस परंपरा का हिस्सा बन रही हूं।

Content Writer

vasudha