फैन ने सोनू सूद को दिया शानदार तोहफा, एक्टर ने बनाई अपनी Profile Pic

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 06:08 PM (IST)

कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन किया गया था। लेकिन लाॅकडाउन के कारण काम धंधे बंद हो गए और रोज कमाई करके खाने वाले प्रवासी मजदूरों को रोजी-रोटी की समस्या का सामना करना पड़ा। ऐसे में बाॅलीवुड अभिनेता सोनू सूद उन प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर आए। सोनू सूद ने उन्हें उनके घर सुरक्षित वापिस पहुंचाने का ज़िम्मा उठाया।

पूरा देश सोनू सूद पर प्यार लूटा रहा है और उन्हें दुआएं दे रहा है। इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने एक्टर को एक स्केच बनाकर टैग किया है। यह तस्वीर सोनू को इतनी पसंद आ गई कि उन्होंने उसे अपनी प्रोफाइल पिक्चर बना लिए। दरअसल, ट्विटर पर चेतना नाम की एक महिला यूजर ने सोनू सूद की मां का स्कैच बनाकर पोस्ट किया और लिखा, “एक सुंदर मां के महान पुत्र। आपकी उदारता को देखकर आपकी मां को गर्व होगा। आपकी मां का आशीर्वाद हमेशा आपके साथ है। आप असली हीरो हैं। इस स्केच को देखिए सर।’

 

जिसके बाद सोनू सूद ने चेतना को जवाब देते हुए ट्वीट किया, ‘यह सबसे खूबसूरत तस्वीर है जिसे मैंने आज देखा, मिस यू मां।’ सोनू सूद को यह स्केच इतना पसंद आया कि उन्होंने इस स्केच को अपना प्रोफाइल पिक बना लिया।

 

बता दें सोनू ने अब तक हजारों मजदूरों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाया है। प्रवासी मजदूर तो उन्हें अपना फरिश्ता मानने लगे हैं। ट्विटर पर सोनू सूद ने लगातार मदद मांग रहे हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma