उर्फी जावेद का अजीबोगरीब फैन, पहले बीच सड़क थूका गुटखा फिर जबरदस्ती ले ली सेल्फी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 01, 2022 - 12:10 PM (IST)

हर सेलीब्रिटी चाहता है कि उसकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो। फैंस भी अपने चहेते सितारों के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन कई बार सिरफिरे फैन कुछ ऐसा कर देतें हैं जिससे Celebrities परेशान हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ बिग बॉस ओटीटी  फेम उर्फी जावेद के साथ। 

उर्फी जावेद के साथ फोटो खिंचवाने के लिए एक फैन ने ऐसी हरकत की जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। डीप नेक की स्ट्रैपी ड्रेस में उर्फी मीडिया के सामने पोज ही दे रही थी कि अचानक एक फैन भागा- भागा उनके पास आ गया। मुंह में गुटखा भरे ये शख्स  एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने की जिद करने लगा।

इस पूरे वाक्य का वीडियाे भी सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि उर्फी के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए वह बीच सड़क में ही गुटखा थूक देता है और एक्ट्रेस को पकड़कर सेल्फी लेना शुरु कर देता है। 

फैन की यह हरकत देखकर उर्फी पहले तो थोड़ा सा घबरा जाती है और उससे दूर हो जाती है। हालांकि उस शख्स के बार- बार कहने पर उसके साथ सेल्फी करवा लेती है। लोगों को ना तो उर्फी और ना ही उस फैन की यह हरकत पसंद आई।

पब्लिक प्लेस में बीच सड़क पर शख्स के गुटखा थूकने पर उर्फी के हंसने पर लोग उन्हे ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने कहा-  हंसने के बजाए, वो उसे इस तरह से सड़क को गंदा करने से मना कर सकती थी। 


 

Content Writer

vasudha