तीसरी शादी भी नहीं संभाल पाई सिंगर Britney Spears, मैरिज के 14 महीने बाद ले रही है तलाक

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2023 - 01:16 PM (IST)

अमेरिकी पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स अपनी तीसरी शादी भी नहीं संभाल पाई। उनके पति सैम असगरी ने तलाक के लिए अर्जी दे दी है। ब्रिटनी स्पीयर्स और असगरी की शादी 14 महीने पहले हुई थी, अब दोनाें ने अलग होने का फैसला ले लिया है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। 


असगरी के करीबी एक व्यक्ति ने इस बात की पुष्टि की कि तलाक के लिए अर्जी बुधवार को दाखिल की गई है। इससे पहले ‘टीएमजेड' और ‘पीपुल' सहित कई मीडिया संगठनों ने खबर दी थी कि स्पीयर्स और असगरी अलग हो गये हैं। स्पीयर्स ने नौ जून, 2022 को कैलिफोर्निया के थाउजेंड ओक्स स्थित अपने आवास पर असगरी से शादी की थी। 


लॉस एंजिल्स और वेंचुरा काउंटी में अदालत के रिकॉर्ड से यह पता नहीं चला है कि मामला कहां दायर किया गया है। दरअसल दोनों की मुलाकात साल 2016 में एक म्यूजिक वीडियो के सेट पर हुई थी। इन दोनों का रिलेशनशिप काफी समय चर्चाओं में रहा। 2021 में कपल ने सगाई की और फिर 2022 में शादी के बंधन में बंध गए थे।   


खबरें हैं कि सैम, ब्रिटनी से बड़ी राशि की उम्मीद कर रहे हैं,  हालांकि सिंगर की टीम ने कहा कि यह ब्लैकमेल है और ऐसा कभी नहीं होगा।  बता दें कि 
41 साल की अमेरिकन सिंगर और डांसर ब्रिटनी स्पीयर्स ने तीसरी शादी की थी। हाल ही में उन्होंने 11650 स्कवेयर फीट में एक बंगला बनवाया, जिसकी कीमत 11.8 मिलियन डॉलर थी।

Content Writer

vasudha