फेमस डिजाइनर्स से लीजिए, आउटफिट्स से लेकर ज्वैलरी तक के लेटेस्ट टिप्स

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 10:24 AM (IST)

हर साल की तरह इस बार भी न्यू दिल्ली के ताज पैलेस में वोग वैडिंग शो 2018 का आयोजन किया गया। यह फैशन शो से तीन दिन(3 अगस्त से 5 अगस्त तक) चलेगा जिसमें कई मशहूर फैशन डिजाइनर अपनी ब्राइडल कलैक्शन पेश कर रहे हैं। 

डिजाइनर फाल्गुनी शेन पिकॉक की कलैक्शन में फेदर का फैशन ज्यादा देखने को मिला। इसके अलावा उनकी ब्राइडल कलैक्शन में फ्रिंज और मिरर वर्क खास था जो ब्राइडल कलैक्शन को और भी अट्रैक्टिव बना रहा था। डिजाइनर्स की ब्राइडल कलैक्शन में लहंगों के साथ हैवी ब्लाउज देखने को मिले जो इस बार खूब ट्रैंड में रहेंगे। 

वहीं डिजाइनर गौरव गुप्ता, शांतनु- निखिल, तरुण ताहिलियानी व मोनिका और करिश्मा, अनीता डोंगरे आदि ने भी अपनी मॉडर्न ब्राइडल कलैक्शन पेश कर लोगों को खूब इम्प्रैस किया। इसके अलावा यहां से आप ब्राइडल ज्लैवरी के लिए भी बेहतरीन टिप्स ले सकते हैं। वैडिंग शो में हेरिटेज ज्वैलरी, हैदराबाद नेकलेस व अन्य ब्राइडल ज्वैलरी की कलैक्शन भी देखने को मिली। 
 

यहां से आप पैस्टल कलर के ब्राइल लहंगों के टिप्स ले सकते हैं। अगर आप भी शादी करने वाली है तो वोग वैडिंग शो से ब्राइडल आउटफिट्स व ज्वैलरी की लेटेस्ट डिजाइन्स चूज कर सकती है जो आपको मॉडर्न ब्राइडल लुक देंगे। 

Content Writer

Sunita Rajput