सुनील शेट्टी ने दामाद राहुल को दी वार्निंग, हर लड़की के पिता को जरूर पढ़नी चाहिए ये खबर

punjabkesari.in Saturday, Jul 15, 2023 - 10:56 AM (IST)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनील शेट्टी एक अच्छे एक्टर होने के साथ- साथ बेहतरीन पति और पिता भी हैं, तभी तो उन्हें फैमिली मैन कहा जाता है। वह अपने परिवार के काफी नजदीक हैं और सुख- दुख में हमेशा उनके साथ खड़े नजर आते हैं।  सुनील शेट्टी  बेटी और बेटे के साथ- साथ वह अपने दामाद को भी नसीहत देने से पीछे नहीं हटते हैं।


एक्टर चाहते हैं कि उनकी बेटी अथिया और दामाद केएल राहुल  हमेशा खुश रहें, हाल ही में उन्होंने अपने दामाद को कुछ ऐसी सलाह दी है, जिसे सुन हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। दरसअल' मिड-डे' के साथ एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी बेटी को अपने साथी पर पूरा भरोसा रखने की सलाह दी। साथ ही उन्होंने राहुल को एक चेतावनी भी दी।


 इंटरव्यू में सुनील शेट्टी से पूछा गया कि वह अपनी बेटी को क्या सलाह देना चाहते हैं, इस पर उन्होंने कहा- मैं उससे कहूंगा कि अपने साथी पर  आंख बंद करके विश्वास करे, उन पर  पूरा भरोसा करें। एक एक्टर की तरह खिलाड़ियों के जीवन में भी उतार-चढ़ाव आते हैं। इसलिए अथिया को चाहिए कि वो अपने पार्टनर के ऊपर आंख बंद करके विश्वास करे। वह एक एथलीट हैं, वह यात्रा करेंगे, आप हर समय उसके साथ नहीं रह पाएंगी। 


इसके साथ ही सुनील ने अपने दामाद को लेकर अपनी चिंता भी जताई है। उन्होंने कहा- मैंने  राहुल को एक वार्निंग दी है कि इतने भी अच्छे मत बनो कि हम सभी तुम्हारे सामने छोटे लगने लगें। तुम इतने भी अच्छे मत बनो कि लोग तुम्हें ही अच्छाई की परिभाषा समझ लें। राहुल बहुत उदार शख्स हैं। मैं अथिया से हमेशा यही कहता हूं कि तुम भाग्यशाली हो कि तुम्हें राहुल जैसा लड़का मिला है।

Content Writer

vasudha