भाई शीजान खान के कारण फलक ने तोड़ी दीपिका से दोस्ती!  बोली- मुसीबत में उसने नहीं दिया साथ

punjabkesari.in Saturday, Jul 29, 2023 - 06:20 PM (IST)

एक्टर शीजान खान की बहन फलक नाज पिछले कुछ दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। भले ही वह रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 हो गई है लेकिन इस दौरान उनका गेम प्लान खूब पसंद किया गया। इस शो में फलक ने अपने निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की।  बिग बॉस के घर में फलक ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने संघर्ष की कहानी भी सुनाई भी। हाल ही मे उन्होंने दीपिका कक्कड़ के साथ टूटने की भी वजह बताई है। 


याद हो कि फलक ने जाने-माने टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर' से अपनी पहचान बनाई थी। इस दौरान वह दीपिका कक्कड़ और वह अच्छी दोस्त् बन गई थी, लेकिन इन दिनों इन दोनों की बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। फलक ने अब दीपिका संग अपनी दोस्ती टूटने की वजह बताई है। इस दौरान उन्होंने  शोएब इब्राहिम और दीपिका के रिश्ते को लेकर भी बात की है। 


फलक ने एक चैनेल को दिए इंटरव्यू में कहा- “दीपिका हमेशा मेरी जिंदगी में नहीं बल्कि मेरी दुआओं में हैं, क्योंकि मैं एक ऐसी इंसान हूं अगर मैं किसी के करीब हूं तो मैं उम्मीद करता हूं कि वे कम से कम एक बार मुझसे बात करें और मुझसे पूछें कि मैं कैसा हूं ।”। फलक कहती है कि "उनकी दीपिका से ये शिकायत थी कि वह अपनी  जिंदगी में इतनी व्यस्त हो गई है कि उनके पास बात करने का भी समय नहीं है"


फलक आगे कहती है कि- "कोई भी लड़ाई हो, हम बस दूर चले गए। हम बहनों की तरह थे और वह उससे खुश है और जानती है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम रुहान रखा है"। उन्होंने कहा- "जब मेरी फैमिली मुश्किल दौर से गुजर रही थी और शिजान जेल में था, तो कई लोगों ने हमसे बात की, लेकिन दीपिका का फोन तक नहीं आया। इस चीज ने मेरा बहुत दिल दुखाया है तथा अब रिश्ता पहले जैसा नहीं हो सकता।'  

Content Writer

vasudha