Swara Bhaskar को बर्थडे विश करते हुए ये क्या कह गए फहद अहमद, लोग बोले- 'अच्छा कवर-अप है'!

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2023 - 05:03 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कार सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। अपने बेबाक स्वरा पॉलिटिकल मुद्दों पर खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का नाम वायरल हो रहा है, लेकिन इस बार ट्रोलर्स ने क्लास लगाई है उनके पति फहद अहमद की। 

स्वरा को विश करते हुए फहद ने कह दिया उनको भाई

स्वरा ने 9 अप्रैल को पति फहद के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर फहद ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश करते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि लोगों ने उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई। दरअसल फहद ने बर्थडे पोस्ट में लिखा था, "बर्थडे की बहुत-बहुत बधाई भाई, अपने जन्मदिन पर आपकी सलाह मानकर मैं शादीशुदा हूं। मुझे उम्मीद है कि आपको ट्विटर से पता चल जाएगा।" उन्होंने आगे कहा, "मुझे हर तरह से पूरा करने के लिए शुक्रिया, मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पास आप जैसा दोस्त और गुरु है। आई लव यू माय हार्ट। भाई जेंडर न्यूट्रल है।"

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

लोगों ने इस ट्विट पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'भगवान ऐसे भाई-बहन किसी को न दे'।

 

एक अन्य ने लिखा, 'जनाब, आपके लिए होगा ये जेंडर न्यूट्रल। हमारे लिए भाई-बहन का रिश्ता पवित्र है।'

एक अन्य ने कहा, 'अच्छा कवर-अप है।'

एक ने लिखा, 'कुछ लोगों को सस्ती लाइमलाइट चाहिए।'

स्वरा ने की थी साल की शुरुआत में कोर्ट मैरिज

बता दें कि एक्ट्रेस स्वरा और फहद अहमद ने साल की शुरुआत में गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की थी। बाद में दोनों ने रीति रिवाजों से भी शादी की। स्वरा और फहाद ने 6 जनवरी को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत पेपर्स जमा कराए थे। वहीं फरवरी में उन्होंने अचानक कोर्ट मौरिज कर के सब को चौंका दिया था। 

Content Editor

Charanjeet Kaur