हर रोज हर मिनट मैं तुम्हें याद करता हूं...वैभवी के मंगेतर का यह पोस्ट पढ़ भर आएंगी आंखें

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 06:16 PM (IST)

टीवी की जानी- मानी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का यूं जाना किसी सदमे से कम नहीं है। परिवार के साथ- साथ  टीवी इंडस्ट्री भी पूरी तरह टूट गई हे। पर जरा सोचिए उस इंसान पर क्या बीत रही होगी जिसने अपनी होने वाली पत्नी को अपने आंखों को आगे जाते देखा होगा।  वैभवी के मंगेतर को क्या मालूम था कि ये उन दोनों को आखिरी ट्रिप होगा। 

 वैभवी उपाध्याय की मौत के गम से जय गांधी का निकल पाना बेहद मुश्किल है। क्योंकि उनकी आंखों के आगे उनकी पूरी दुनिया ही खत्म हो गई और वह चाहकर भी कुछ कर नहीं पाए। अब जय ने अपनी लेडी लव की याद में बेहद ही भावुक पोस्ट लिखा है, हालांकि इसके बाद ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट कर दिया।

 


जय ने अपनी और वैभवी की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा-  ' हर रोज हर मिनट मैं तुम्हें याद करता हूं। तुम ऐसे नहीं जा सकती। मैं तुम्हे हमेशा हमेशा के लिए अपने दिल में सेफ रखूंगा। तुम बहुत जल्दी चली गई। RIP मेरी गुंडी। आई लव यू।' इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को हग करते दिखाई दे रहे हैं। 

इससे पहले जय ने उस भयानक घटना का जिक्र करते हुए बताया था कि- "लोगों को लगने लगा है कि उस जगह लोग सिर्फ तेज ही ड्राइव करते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। हम बहुत ही सेफ्टी से ड्राइव कर रहे थे।  हमारी कार रुकी हुई थी और ट्रक के गुजरने का इंतजार कर रही थी"। आखिर में उन्होंने यही कहा- ये सरासर झूठ है कि हमने सीट बेल्ट नहीं लगाई थी। 
 

Content Writer

vasudha