Eye Shadow के 10 ट्रैंडी शैड्स, आप ने कर लिए ट्राई?

punjabkesari.in Friday, May 24, 2019 - 05:13 PM (IST)

शादी हर लड़की की जिंदगी का सबसे खास दिन होता है जिसकी तैयारियां वो कई महीनों पहले ही शुरु कर देते है। इन तैयारियां उसके लिए ज्यादा अहम होती है ब्राइडल शॉपिंग। अपने डिजाइनर लहंगे से लेकर मेकअप प्रॉडक्ट्स सब की खरीददारी वो पहले ही शुरू कर देती है, ताकि एन मौके पर कोई दिक्कत न आए। दरअसल, शादी के दिन सभी मेहमानों ने निगाहें दुल्हन पर टिकी होती हैं, इसलिए उसका लहंगा ही नहीं बल्कि मेकअप भी परफैक्ट व अट्रेक्टिव होना चाहिए। बात मेकअप की करें तो आई मेकअप सबसे खास होता हैं जो ड्रैसअफ व ट्रैंड के हिसाब से किया हो तो गेटअप और बढ़ा देता है। आई मेकअप के लिए आईशैडो को परफेक्ट सिलेक्शन करें क्योंकि इसी पर आपकी आंखों की अट्रेक्शन टिकी होती हैं। 

अगर आप भी आई मेकअप परफेक्ट चाहती हैं तो आज हम आपको रियल ब्राइड्स के कुछ आई मेकअप कलर दिखाएंगे जिनसे आप भी इंस्पायर्ड हो सकती है और अपने लिए ट्रैंडी आई मेकअप कलर चूज कर सकती हैं। 


आई मेकअप के लिए ट्रैंडी कलर्स आइडिया 

इन ब्राइड ने अपनी इंगेजमेंट के दिन ऑफ व्हाइट इम्ब्रॉयडर्ड लहंगे के साथ बेबी पिंक कलर चूज किया जो समर सीजन के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं। इतना ही नहीं लाइट पिंक शैडो के साथ ब्लू-ग्रीन वाटरलाइन  का कॉम्बिनेशन भी उन्हें गॉर्जियस दिखा रहा हैं। 

इन्होंने अपने ब्लू आउटफिट के साथ ब्राइट आईशैडो कलर चूज किया जो समर वेडिंग के लिए परफेक्ट है।

 स्मोकी आई मेकअप

ब्लू फॉरएवर कलर है जो मेहंदी या संगीत, नाइट रिसेप्शन के लिए बिल्कुल परफेक्ट आई मेकअप कलर है। शिमरी ब्लू आईज गॉर्जियस लुक देती है। 

कॉपर कलर आई मेकअप काफी प्रिटी है जो समर वेडिंग के लिए बेस्ट भी है। 

कॉकटेल पार्टी के लिए आप पिकॉक आई मेकअप ट्राई कर सकती हैं जिसमें ब्लू और ग्रीन आईशैडो कलर इस्तेमाल किया गया है। 

 ग्लिटर स्मोकी ब्राइडल आई मेकअप

अगर आप इंगेजमेंट व रिसेप्शन में स्टेबल ग्लैमर्स चाहती है तो माग(Mauve) शिमरी आईशैडो ट्राई करें। 

मेहंदी या हल्दी में अपने आई मेकअप के साथ एक्सपेरिमेंट चाहती हैं तो कलर्ड यानी ग्रीन आईशैडो लगाएं जो आपको रॉकिंग लुक देगा। 

आप चाहे तो अपने पाउडर ब्लू आउटफिट के साथ लाइट ब्लू मैटेलिक आईज ट्राई कर सकती हैं जिसे लिड्स पर ब्लू लाइनर हो और वाटलाइ यैलो एंड ब्लू हो।

Picture Credit: Design Aqua 

आप कुछ डिफरैंट व ड्रैसअप से मैचिंग चाहती हैं तो पर्पल आईशैडो ट्राई करें जो आपके फेस को काफी रिफ्रेशिंग लुक देगा। 

Picture Credit: kirandeep Photography 

अगर आपकी कोई सेरेमनी नाइट टाइम हो रही हैं तो आप पिंक व माग कलर कॉम्बिनेशन वाला आई कलर चूज कर सकती हैं जिसमें हल्का सा टच पर्पल भी अच्छा लगेगा। 


 
अगर आप शादी के दिन ग्लैमर्स लुक चाहती हैं तो गोल्ड शिमरी आईशैडो ट्राई करें जो हर ड्रैसअप के साथ सूट कर जाएगाा और आपको रेडिएंट लुक देगा। 

Content Writer

Sunita Rajput