अगर आप किसी को पसंद करते है तो यूं कहे अपने दिल की बात

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 03:02 PM (IST)

किसी फंक्शन या कोई खास मौके पर किसी से बार-बार मिलने पर उससे अट्रैक्ट होना आम बात है। उनसे मिलने, बात करने और ज्यादा से ज्यादा समय बीताने का मन करता है। उनसे बात करने के मौके की तलाश रहती है ताकि उनसे जान-पहचान होकर बातचीत आगे बढ़े सके। ऐसे में अगर आपको भी कोई पसंद है। उनके साथ रिश्ता बनाने की सोच रहे है तो कुछ ऐसे चीजों को ध्यान में रखें जिससे आपका उनपर अच्छा इन्प्रेशन पड़ सके। उनसे बात करके उन्हें समझने और जानने की कोशिश करें।

प्यार से करें बात

अगर आपको कोई पसंद है तो उन्हें प्यार से बुलाए और बातचीत करें। हंसी- मजाक करके उनपर अच्छा प्रभाव डालें। अपने अच्छे सेंस ऑफ ह्युमर से बात करें और ऐसे शब्दों को यूज करें जिससे वह आपसे अट्रैक्ट हो। जिससे आपके द्वारा कही बातें उनका दिल जीत लें और आपसे जुड़ सके।

पहले ही करें तैयारी

अगर आप किसी के साथ डेट पर जा रहे है। उन्हें प्रपोज करने की सोच रहे है तो पहले से ही प्रिपेयर होकर जाएं। ऐसा करने से गलती की कोई गुंजाइश नहीं रहेंगी। आपको डेट के लिए ऐसी जगह चुननी चाहिए जहां आप अपने दिल की बात आसानी से कह सके। 

विश करना न भूलें

किसी के भी दिल में अपनी जगह बनाने के लिए कोई भी मौका हाथ से न जाने दें। आप जिन्हें पसंद करते है उन्हें हर त्यौहार और खास दिन पर जरूर विश करें। इससे आपको उन्हें बार-बार मिलने का मौका मिलेगा। जिससे आप उन्हें अपने दिल की बात आसानी से कह पाएंगे। 

घूमने का बनाएं प्लान

अपनी बॉडिंग को बेहतर करने के लिए घूमने या कहीं मिलने का प्लान करें। इससे आपको एक-दूसरे को मिलने और समझने का ज्यादा समय मिलेगा। जिससे आप दोनों में नजदीकियां बढ़ेंगी और दिल की बात जुबान पर आने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। 

 

Content Writer

Vandana