सुशांत केस में सामने आई नई चैट, बहन मीतू को थी भाई के डिप्रेशन की खबर!

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 05:43 PM (IST)

सुशांत केस की गुत्थी सुलझने की जगह और उलझती जा रही है। इस केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं और कईं चौंकाने वाली चैट्स भी सामने आ रही हैं जिससे इस केस में सवालों का सिलसिला और बढ़ता जा रहा है। 

वहीं हाल ही में कुछ और चैट्स सामने आई हैं और उस चैट्स में यह दावा किया गया है कि सुशांत की बहन मीतू को उनके डिप्रेशन के बारे में जानकारी थी। दरअसल मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सुशांत की बहन मीतू और रिया की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के बीच सुशांत के डिप्रेशन को लेकर हुई बात हुई थी। 

मीतू ने की थी डॉक्टर से मिलने की बात 

वायरल चैट्स की मानें तो इसमें सुशांत की बहन मीतू श्रुति से डॉक्टर के मिलने की बात कर रही है। यह चैट 26 नवंबर 2019 की है। श्रुति ने इस चैट में उसने प्रिस्क्रिप्शन भी शेयर किया है जो डॉक्टर ने 10 दिन के लिए उन्हें दिया था। इस चैट में उनकी बहन मीतू का नाम नीतू दीदी लिखा है। हालांकि वायरल चैट के पहले ही सीबीआई, सुशांत की बहन मीतू को समन दे चुकी है। आपको बता दें कि मीतू से सोमवार सुबह 11 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ होगी।

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले जांच में जो बातें सामने आई हैं उनके अनुसार सुशांत की बहन मीतू 8 जून से 13 जून तक के बीच उनके साथ ही थीं। ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि  सीबीआई इन्हें जल्द समन के लिए भी बुला सकती है। हालांकि इन वायरल चैट्स की सच्चाई के बारें में कुछ नहीं कहा जा सकता है। 

Content Writer

Janvi Bithal