इन ब्लाउज डिजाइन्स से आइडिया ले सकती हैं हाेने वाली दुल्हन, हर किसी का आ जाएगा दिल

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 01:11 PM (IST)

बहुत सी लड़कियाें को ये लगता है जिस तरह बी टाउन की एक्ट्रेस  हर आउटफिट में जचती हैं,  वह उस तरीके से खूबसूरत नहीं लग सकती। आप भी ऐसा ही सोचती हैं तो ये गलत, अगर आपको फैशन की अच्छी समझ है तो आपको खूबसूरत लगने से कोई नहीं रोक सकता। आज हम बात करने जा रहे हैं स्टाइलिश ब्राइडल ब्लाउज की, जिसे पहनकर कोई भी वाहवाही लूट सकता है। 

PunjabKesari
पिछले कुछ सालों से ब्लाउज आउटफिट का सबसे बोल्ड हिस्सा बन गया है। यह एक फैशन मेकओवर से गुजरा है और सदियों पुराने पोशाक को इंजेक्ट करने का एक साधन बन गया है, तभी तो ब्लाउज ब्राइडल लुक का एक अहम हिस्सा बन गया है।

PunjabKesari
आज हम आपको कुछ ऐसे स्टाइलिश ब्राइडल ब्लाउज डिज़ाइन्स दिखाने जा रहे हैं, जिस पर होने वाली दुल्हन एक बार नजर जरूर डाले। जरूरी नहीं कि इस तरह के ब्लाउज सिर्फ लहंगे के साथ अच्छे लगते हैं, इन्हें साड़ी के साथ कैरी कर भी आप गॉर्जियस लग सकती हैं। 

PunjabKesari
 मैचिंग ब्लाउज का फैशन अब पुराना हो चुका है। अब आप कॉन्ट्रास्ट कलर के  ब्लाउज को किसी भी साड़ी या लहंगे के साथ पहन सकती हैं। आप चाहें तो गोल्डन कलर के सिल्क के डिजाइनर ब्लाउज भी ले सकती हैं, यह आसानी से हर आउटफिट के साथ मैच कर जाता है। 

PunjabKesari

जैसा कि आप देख सकते हैं कि सेक्विन और क्रिस्टल से सजा हुआ आइवरी और सिल्वर लहंगे को खूबसूरत बनाने का काम किया इस ब्लाउज ने। अगर आप बोल्ड लुक की तलाश में हैं तो ये  ब्लाउज डिजाइन आपके काम आ सकता है। 

PunjabKesari
इस तरह का ब्लाउज़ ना सिर्फ ब्राइडल लुक पर अच्छा लगेगा, बल्कि इसे संगीत या कॉकटेल में कैरी कर भी आप अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकते हैं। प्लंजिंग नेकलाइन और स्ट्रैपी स्ट्रैप्स के साथ आपका लुक एकदम यूनिक लगेगा। 

PunjabKesari

पहले  ब्लाउज़ गर्दन, कंधो और कमर को ढंकने वाला एक साधारण कपड़ा हुआ करता था किन्तु आज के समय महिलाओं ने इसे अपने स्टाइल का हिस्सा बना लिया है। इस तरह के ब्लाउज में आप सेण्टर ऑफ अट्रैक्शन बनने का काम करेंगी। 

PunjabKesari

अगर आप मेहंदी के फंक्शन में अपने लहंगे के साथ इन अनोखे वन शोल्डर ब्लाउज को स्टाइल कर सकती है जो की आपको हटकर लुक देगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static