रुबीना दिलैक का हर स्टाइल है लाजवाब,  एक नजर डालें इनके स्टनिंग Looks पर

punjabkesari.in Friday, Apr 01, 2022 - 11:51 AM (IST)

जब भी बात फैशन और स्टाइल की आएगी तो टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का नाम जरुर लिया जाएगा।  इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार रुबीना फैंस के दिलों में रहना अच्छे से जानती है।  वह अकसर एक से बढ़कर एक लुक में फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनका  स्टाइल और फैशन कुछ अलग और हटके होता है। वह कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से भी चूकती नहीं हैं और ये ही बात उन्हे सबसे अलग बनाती है।  तो चलिए रुबीना के स्टनिंग लुक पर डालते हैं एक नजर। 

 रेड ड्रेस


अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर की घेरे वाली ड्रेस में कमाल की लग रही है। अपने इस वेस्टर्न लुक को इंडियन लुक देने के लिए उन्होंने माथे पर छोटी सी बिंदी लगाई। रुबीना ने  व्हाइट शूज से अपने लुक को कंप्लीट किया है। इसै दौरान उन्होंने बालों को खुला रखा 

रफल्ड गाउन

रुबीना येलो कलर की ड्रेस में कहर ढाती दिखाई दी थी। इस रफल्ड गाउन में वह किसी डॉल से कम नहीं लग रही थी। उन्होंने इस खूबसूरत ड्रेस को वेस्टलाइन लेयर्ड फ्रिल के साथ एड किया था। अपने इस लुक को कम्प्लीट करने के लिए रुबीना ने कानों में झुमके बालों में पोनी बना रखी थी।  

बार्बी लुक

 अब बात करते हैं रुबीना की शॉर्ट ड्रेस की, जिसे देख कोई भी उनका दिवाना हो जाए।  लॉन्ग पर्पल हेयर शॉर्ट ड्रेस में वह  एकदम बार्बी डॉल लग रही थी।  उन्होंने बार्बी स्टाइल में ही अपने बालों को सेट किया था। 

प्रिंसेस गाउन

आइस ब्लू प्रिंसेस गाउन पहनकर तो रुबीना ने सभी को हैरान कर दिय था। कोर्सेट कट नेकलाइन वाली खूबसूरत फिटेड गाउन में वह  डीवा लग रही हैं। उन्होंने बालों को हाई पोनीटेल में बांधा और लुक को पूरा करने के लिए मिनिमम मेकअप और एक्सेसरीज को चूज किया।


साड़ी लुक

रुबीना वेस्टर्न के साथ- साथ इंडियन लुक में भी कमाल की लगती हैं। वह सफेद शिफॉन की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही थी। लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ सफेद रंग की क्रॉप शर्ट ब्लाउज को पहना है। ब्लाउज चौड़े कॉलर, फोल्ड स्लीव्स, मिडरिफ-बारिंग क्रॉप्ड हेम, प्लंजिंग नेकलाइन और फ्रंट नॉट के साथ काफी स्टाइलिश लग रहा था। 


धोती ड्रेस 

रेड कलर की ड्रेस में तो  रुबीना स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं लग रही थी। इस खूबसूरत आउटफिट के साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी कैरी की थी। रेड कलर के ब्लाउस के साथ ही उन्होंने रेड कलर की धोती से पेयर किया है जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट नजर आ रही थी। 
 

Content Writer

vasudha