कंगना के नए घर का कोना-कोना है खूबसूरत, अंदर से ऐसा दिखता है क्वीन का आशियाना

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 12:15 PM (IST)

बॉलीवुड की क्वीन यानी कि एक्ट्रेस कंगना रनोट रियल लाइफ में भी शाही जिंदगी जीती है। उन्होंने इस बार मनाली वाले  नए बंगले की झलक दिखाई है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कंगना किस तरह ऐशो- आराम का जीवन बता रही है। उनके इस घर का कोना- कोना बेहद खूबसूरत है। 


एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने मनाली वाले नए घर की इनसाइड फोटोज शेयर की है। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा- मैंने एक नया घर बनाया, यह मनाली में मेरे मौजूदा घर का विस्तार है, लेकिन इस बार इसे  नदी के पत्थर, स्थानीय स्लेट और लकड़ी से बनी पहाड़ी शैली से डिजाइन करवाया है।

कंगना ने घर की एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर लिखा- मैंने हिमाचली पेंटिंग, बुनाई, कालीन, कढ़ाई और लकड़ी की करिगिरी को भी शामिल किया है। देखिए, इन तस्वीरों को भी एक अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली हिमाचली फोटोग्राफर ने क्लिक किया है। 

कंगना के घर की बात करें तो पहली तस्वीर में वह घर की एक बड़ी सी दीवार के आगे खड़ी है, जिसमें कई तरह की पेटिंग्स लगी हुई है।उन्होंने बताया ये दीवार खास है और इस पर हिमाचल की विभिन्न परंपरा को दिखाया गया है।


कंगना ने पूरे घर को ट्रेडिशनल लुक दिया है। यहां के दरवाजे, बैडरूम, पेटिंग्स हर एक चीज बेहद खूबसूरत है। उन्होंने अपने घर में बिलियर्ड्स खेलने के लिए टेबल भी रखा है। 


 

Content Writer

vasudha