शादी के 23 साल बाद भी माधुरी- नेने के प्यार भी नहीं आई कोई कमी, ये पोस्ट है गवाह

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 11:49 AM (IST)

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज भी लाखों लोगों के दिल में राज करती है। 90 के दशक की सबसे हिट और टॉप एक्ट्रेस को चाहने वालों की लिस्ट आज भी बेहद लंबी है। 23 साल पहले एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों का दिल तोड़ते हुए विदेश में रहने वाले डॉक्टर राम नेने से शादी कर ली थी। उन खूबसूरत दिनों को याद कर माधुरी के पति ने बेहद ही शानदार तस्वीर शेयर की है। 

PunjabKesari
दरअसल  शादी के इतने सालो के बाद भी माधुरी और नेने के बीच प्यार में कोई कमी नहीं आई है।  शादी की 23वीं सालगिरह पर डॉ नेने अपनी पत्नी पर खूब प्यार लुटाते दिखाई दिए। उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा-  'प्यार एक ऐसी चीज है जो दो शरीर को एक जान बना देता है'। 'मेरी प्यारी पत्नी उर्फ मेरा दिल, मेरी आत्मा और मेरी जिंदगी को शादी की 23वीं सालगिरह बहुत-बहुत मुबारक हो'।

PunjabKesari
माधुरी के पति ने अपने सफर को याद करते हुए लिखा- 'हम जैसे-जैसे इस शानदार जर्नी में आगे बढ़ रहे हैं, मेरे दिल में तुम्हारे लिए प्यार और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। मैं बहुत ही शुक्रगुजार हूं कि तुमने और मैंने साथ में एक जिंदगी बनाई हैऔर हमें अभी कई सालों तक साथ में कई सारे एडवेंचर, खुशियां और प्यार भरे पलों को बिताना है। मैं तुमसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूं। 

PunjabKesari
अपनी पत्नी पर प्यार लुटाने का  नेने का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। याद हो कि  माधुरी दीक्षित और  एनआरआई डॉक्टर  श्रीराम नेने की शादी 18 अक्टूबर, 1999 में हुई थी। शादी के बाद माधुरी ने एक तरह से बॉलीवुड को अलविदा सा कह दिया था। वह पति के साथ यूएस में जा बसीं और बतौर पत्नी व मां अपनी फैमिली को संभालने लगीं। इस दौरान उन्होंने अपने पति को करियर पर पूरी तरह ध्यान देने में मदद की। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static