एवलिन शर्मा ने बेटी को  ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए शेयर की फोटो, लोगों ने दे डाली ऐसा ना करने की नसीहत

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 05:42 PM (IST)

ये जवानी है दीवानी फेम अभिनेत्री एवलिन शर्मा इन दिनों काम से ब्रेक लेकर अपने बच्चे की परवरिश में व्यस्त है। पिछले साल एक प्यारी सी बेटी की मां बनी एवलिन सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जिस पर लोग बेहद प्यार लूटा रहे हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस तस्वीर पर भद्दे कॉमेंट्स कर रहे हैं।

दरअसल एवलिन ने ब्रेस्ट फीडिंग कराने की एक तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है- जैसे ही आप सोचते हैं कि आपने एक रूटीन सेट कर लिया है. वैसे ही वो कलस्टर फीडिंग शुरू कर देती है। इस पोस्ट के जरिए एवलिन ने मदरहुड जर्नी को दिखाने की कोशिश की है।


इस तस्वीर में एवलिन कैमरे की तरफ देख कर मुस्करा रही है, वहीं  बेटी का चेहरा छुपाया हुआ है। मां- बेटी का यह प्यार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं कुछ ने  अभिनेत्री को ऐसी चीजें कैमरे के सामने ना करने की नसीहत दी है। एक यूजर ने लिखा-  पर्सनल चीजों को घर से बाहर न फैलने दें।

बता दें कि एवलिन ने तुषान से पिछले साल मई में शादी की थी। दोनों साल 2018 में मिले थे एक ब्लाइंड डेट के जरिए जो उनके दोस्तों ने प्लान की थी। फिलहाल एवलिन बेटी और पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 
 

Content Writer

vasudha