एवलिन शर्मा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, शादी के 1 महीने बाद दी Good News

punjabkesari.in Sunday, Jul 11, 2021 - 11:20 AM (IST)

बीती 11 जुलाई को बाॅलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा ने बेटे को जन्म दिया। वहीं अब एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के घर भी नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली हैं। जी हां, एवलिन शर्मा प्रेग्नेंट है और जल्द ही मां बनने वाली हैं। शादी के 1 महीने बाद एवलिन ने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है। 

एवलिन ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, 'हम इस समय चांद पर हैं। मेरे जन्मदिन का यह सबसे खूबसूरत तोहफा है। हम हर पल अपने आने वाले कल के लिए तैयार हैं। उम्मीद करते हैं कि देश के बाॅर्डर जैसे ही खुलेंगे हम अपने न्यूबाॅर्न बेबी के साथ परिवार को मिलेंगे।' 

आपको बता दें 15 मई को एवलिन ऑस्ट्रेलिया में बाॅयफ्रेंड तुषार भिंडी के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी। तुषार पेशे से एक डेंटल सर्जन हैं। कपल ने क्रिश्चन रीति रिवाज से शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी। 

बता दें साल 2018 में एवलिन और तुषार की मुलाकात हुई थी। दोनों एक-दूसरे से ब्लाइंड डेट पर मिले थे। उनकी डेट को दोस्तों ने प्लान किया था। जिसके बाद दोनों पहले दोस्त बनें और फिर उन्हें प्यार हुआ। तुषार ने एवलिन को साल 2019 में सिडनी के हार्बर ब्रिज पर प्रपोज किया था। 

Content Writer

Bhawna sharma