आमिर खान की एक्स-भाभी ने बयां किया अपना दर्द, बोली- अकेले बेटी की परवरिश करना बहुत मुश्किल!

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 01:02 PM (IST)

टीवी की फेमस एक्ट्रेस व आमिर खान की एक्स-भाभी ईवा ग्रोवर एक बार फिर से लाइमलाइट में बनी हुई है। ईवा ग्रोवर ने आमिर खान के सौतेले भाई हैदर अली खान से शादी की थी  हालांकि यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला। दोनों ने तलाक ले लिया। इनकी एक बेटी है निष्ठा खान। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि सिंगल मदर उनके लिए बेटी की परवरिश करना कितना मुश्किल रहा।

आमिर खान की भाभी ने बयां किया दर्द

नामी वेबसाइट 'ईटाइम्स ' के साथ की बातचीत में ईवा ग्रोवर ने कहा कि सिंगल मदर होना आर्थिक और मानसिक रूप से आसान नहीं था। एक्ट्रेस कहती है , "जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। पिछले कुछ सालों में मेरे निजी जीवन में इतनी दिक्कतें आईं कि मैं इन सबसे निकलने के लिए भगवान से प्रार्थना कर रही थी। कई साल पहले मेरा तलाक हो गया और एक मां होने के नाते इससे कई समस्याएं आईं। यह आर्थिक या मानसिक रूप से आसान नहीं है। मुझे कुछ हेल्थ इश्यूज भी थे, इसलिए मेरा काम करने का मन नहीं था। कोविड महामारी के बाद मैं बेहतर महसूस करने लगी और महसूस किया कि काम मुझे खुश रखता है और मनोरंजन इंडस्ट्री मेरे लिए वास्तव में अच्छी है। इसलिए, अब मुझमें आत्मविश्वास आ गया है और मैं एक नए शो के साथ नए सिरे से शुरुआत करने के लिए तैयार हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eva Grover (@evagrover8)

आखिर क्यों हुआ ईवा ग्रोवर का तलाक

बता दें कि ईवा ग्रोवर की शादी एक प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में हुई थी। शादी के 10 साल बाद एक्ट्रेस ने रिश्ता खत्म करना का फैसला लिया। तलाक की वजह उन्होंने घरेलू हिंसा भी बताया था। इस बारे में ईवा कहती हैं कि वह कई सालों तक अब्यूसिव मैरिज में रहीं, हालांकि उन्होंने अपनी शादी बचाने की भी काफी कोशिश की। तलाक को लेकर एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था, “किसी के भी जीवन में ऐसा होना अच्छी बात नहीं है। हालांकि, यह असहनीय था। इसलिए मैं बस उस स्थिति से छुटकारा पाना चाहती थी, लेकिन मैं खुश नहीं हूं, क्योंकि कोई भी खुश नहीं हो सकता। मेरी मां मेरी सबसे बड़ी ताकत हैं और उन्होंने इस स्थिति से उबरने में मेरी काफी मदद की है। मैं स्थिति संभल नहीं पा रही थी। घरेलू हिंसा का मामला था। इसलिए यह तलाक जरूरी था। मैं इसके बारे में पहले ही बोल चुकी हूं और मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eva Grover (@evagrover8)

उन्होंने कहा था, “भले ही हम भारतीय लड़कियां पश्चिमी हो जाएं, फिर भी हम किसी भी कीमत पर अपनी शादी को बचाने की कोशिश करती हैं। मैंने भी यही किया... 10 साल तक। मैंने सोचा था कि मेरे बच्चे (निष्ठा) के जन्म के बाद स्थिति में सुधार होगा, लेकिन यह नहीं सुधरा। इसलिए मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा था।”

बता दें कि ईवा ग्रोवर अब लंबे समय बाद टीवी शो  'जनम जनम' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static