ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में कान्स फेस्टिवल में छाई Esha Gupta, ड्रेस की कीमत जान हो जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 10:50 AM (IST)

इन दिनों फ्रैंच में कान्स फेस्टिवल चल रहा है। इस फेस्टिवल में  बी-टाउन सेलेब्स से लेकर हॉलीवुड सेलेब्स का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहा है। साल 2023 में इस बार कई बी-टाउन एक्ट्रेस जैसे सारा अली खान, ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर ने इस फेस्टिवल में डेब्यू किया है। एक से बढ़कर एक लुक में इन एक्ट्रेसेज का जलवा दिख रहा है। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने हॉट अंदाज के साथ फैंस का दिल जीत लिया है। 

बॉडीकॉन ड्रेस में दिखी ईशा 

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। यहां पहले दिन ईशा व्हाइट कलर के हाई स्लिट बोल्ड गाउन में रेड कार्पेट पर उतरी थी। वहीं दूसरे दिन उन्होंने बॉडीकॉन ड्रेस में अपना हॉट अंदाज दिखाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

सिंपल ड्रेस में भी दिखी गॉर्जियस 

दूसरे दिन ईशा ने ब्लैक कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस वियर की थी। यह ड्रेस बहुत ही सिंपल थी लेकिन इस पर किया गया नग का काम उनकी ड्रेस की शोभा को ओर भी बढ़ा रहा था। आपको बता दें कि यह ड्रेस उन्होंने galvanlondon से कैरी की थी। वहीं हाथ में ईशा ने louboutinworld का बैग कैरी किया था। उनका यह अंदाज भी फैंस का काफी पसंद आया है। 

आपको बता दें किईशा गुप्ता ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया गया बैंग यूनिको नेस्प्रेस्सो ओरिजिन की घड़ी पहनकर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा - 'कान्स फेस्टिवल में नए लॉन्च किए गए बिग बैंग यूनिको नेस्प्रेस्सो ओरिजिन @hublot को पहनकर गर्व महसूस हो रहा है। पहली घड़ी जिसका एक हिस्सा रिसाइकल की गई कॉफी के मैदान और कैप्सूल से बना है। @nespresso'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

आपको बता दें कि ईशा गुप्ता ने इस बार पहली बार कान्स में डेब्यू किया है और उन्होंने अपने डेब्यू लुक से सबका दिल जीत लिया है। 
 

Content Writer

palak