ईशा गुप्ता की Cannes Look से इंप्रेस हुए फैंस, तारीफ करते हुए बोले - 'ये तो भारत...'

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 04:36 PM (IST)

कान्स फिल्म फेस्टिवल का शानदार आगाज हो चुका है। फ्रेंच रिवेरा में शुरु हुए इस फेस्टिवल में बी-टाउन एक्ट्रेसेज का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहा है। वहीं इस बार एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी इस बार विदेश के सबसे बड़े चर्चित फिल्म फेस्टिवल से अपने खूबसूरत लुक के साथ सभी फैंस का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद सभी एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

व्हाइट हाई स्लिट ड्रेस में दिखी ईशा 

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की कान्स लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का हाई स्लिट गाउन कैरी किया था। ईशा  का यह गाउन फेमस फैशन डिजाइनर निकोलस जेब्रान ने तैयार किया था। इस गाउन को कॉलर के एक फंकी टच दिया था। इसके अलावा गाउन के लेफ्ट शॉल्डर पर व्हाइट नेट एंब्रॉयडरी की गई थी जो ईशा को एक रॉयल लुक दे रही थी। बालों में बन बनाकर मैचिंग सिल्वर हील्स, न्यूड मेकअप और रोजी ब्लश मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। ऐसे में उनकी यह लुक देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

जमकर की फैंस ने तारीफ 

ईशा का लुक देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'खूबसूरत।' 

अन्य ने लिखा कि - 'ईशा जी सो खूबसूरत।'

अन्य ने लिखा कि - 'आप बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं।' 

एक यूजर ने ईशा को हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के साथ कंपेयर करते हुए बोला कि - 'भारतीय एंजेलिना जोली? नहीं ये एक तरह से भारत की परी है ईशा गुप्ता।' 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने की जताई खुशी 

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने कान्स में शामिल होने की खुशी जताते हुए कहा कि - 'मैं भारत सरकार के प्रतिनिधिमंडल के हिस्से के रुप में कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में आकर बहुत खुश हूं। मैं कुछ समय लेकर भारत सरकार और फिक्की के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे यह अवसर दिया है। भारत अब सिनेमा की दुनिया में एक वैश्विक मंच पर है और सिनेमा की दुनिया में आवाज और दृष्टिकोण दिखाने के लिए अपने देश का प्रतिनिधित्व करना एक सम्मान की बात है। कान्स में रेड कार्पेट पर चलना मेरे लिए एक सपने के अलावा कुछ नहीं है।' 

रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार कान्स में भारतीय एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, अदिति राव हैदरी, अमेरिकी और भारतीय गायिका शैनन और एक्ट्रेस एंड्रिया केविचुसा भी दिखने वाली हैं। 

 

Content Writer

palak