ईशा निभा रही है बहन होने का फर्ज, सौतेले भाई सनी की फिल्म के प्रमोशन में लगी हेमा मालिनी की बेटी

punjabkesari.in Friday, Jul 28, 2023 - 05:41 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने दिखा दिया है उनका दिल कितना बड़ा है। भले ही उनका रिश्तो अपने सौतेले भाई सनी और बॉबी देओल से कैसा भी रहा हो लेकिन उन्होंने कभी भी उन्हें लेकर गलत बात नहीं की है। अब हाल ही में वह अपने बड़े भाई की फिल्म गदर 2  को प्रमोट करती दिखाई दे रही है।


बताया गया था कि सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी के लिए ईशा को न्यौता दिया गया था लेकिन वह मां के कारण इस शादी का हिस्सा नहीं बनी थी, हालांकि उन्होंने न्यूली मैरिड भतीजे के लिए एक खास संदेश जरूर लिखा था। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म गदर 2 का  ट्रैलर पोस्ट किया है, जिसे   सनी देओल ने भी रीपोस्ट किया है।

ईशा ने गदर 2 का ट्रेलर शेयर करते हुए क्लैपिंग, हाथ जोड़ने वाली, हार्ट और नजर वाली इमोज पोस्ट करते हुए सनी देओल को टैग किया। ईशा जिस कदर अपने भाई की फिल्म को प्रमोट कर रही है, सह बात लोगों को बेहद पसंद आई है। बता दें कि ‘गदर: एक प्रेम कथा'के सीक्वल गदर 2 में एक बार फिर से सनी और अमीषा की जोड़ी नजर आयेगी।  ‘गदर 2 ,11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में सनी और अमीषा के साथ उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर, लव सिन्हा नजर आएंगे।


वहीं देओल परिवार के रिश्तों पर बात करें तो एक वक्त ऐसा भी आया था जब सनी देओल और बॉबी देओल के होठों पर ईशा ने मुस्कान बिखेर दी थी। ये उस समय की बात थी कि जब सनी की फिल्म 'घायल वंस अगेन' रिलीज हुई थी लेकिन फिल्म ज्यादा नहीं चल पाई थी। वहीं उनके छोटे भाई बॉबी देओल का भी करियर कुछ खास नहीं था। उनका करियर भी खत्म ही था लेकिन जब ईशा को भारत में हैंडबॉल को बढ़ावा देने के लिए ब्रांड एबेंसडर चुना गया , तब सनी और उनके छोटे भाई बेबी इस से काफी खुश नजर आए थे।

Content Writer

vasudha