कभी ईशा ने पति भरत को मारा था थप्पड़, 10 साल बाद शुरु हुई लवस्टोरी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2019 - 01:35 PM (IST)

एवरग्रीन एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल भले ही फिल्मों में एक्टिव न हो लेकिन अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। हाल में ईशा दूसरी बार मां बनी है। ईशा देओल और भरत तख्तानी ने पिछले हफ्ते ही अपनी शादी की सालगिरह मनाई है। 

दोनों की लवस्टोरी की बात करें तो ईशा हमेशा से चाहती थी कि उनका पति पिता धर्मेंद्र की तरह हैंडसम हो। ईशा की ख्वाहिश तब सच हुई जब भरत ने उन्हें प्रपोज किया। दरअसल, दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते थे लेकिन इनकी लवस्टोरी में पहले काफी तकरार आई और फिर बाद में प्यार। 

13 साल की उम्र में ईशा पर दिल हार बैठे थे भरत

महज 13 साल की उम्र में भरत ईशा पर दिल हार बैठे थे। दोनों की पढ़ाई अलग-अलग स्कूलों में हुई है। ईशा जमनाबाई नरसी स्कूल में पढ़ती थीं तो वही भरत बांद्रा के लर्नर्स अकादमी स्कूल में। स्कूल के द्वारा इंटर स्कूल कम्पटीशन में दोनों की मुलाकात होती थी। मुलाकात के बीच ही भरत ईशा को दिल दे चुके थे। 

जब ईशा ने मारा भरत को थप्पड़ 

एक इंटरव्यू में ईशा ने बताया था कि एक दिन जब भरत ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था और कहा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरा हाथ पकड़ने की?" इस किस्से के बाद दोनों के बीच बात बंद हो गई लेकिन भरत के दिमाग से ईशा नहीं निकली। इसी दौरान भरत की ईशा की छोटी बहन अहाना से अच्छी दोस्ती हो गई और वे अहाना से ईशा के बारे में जानकारी लेते रहते थे।

10 साल दोनों ने नहीं की थी एक-दूसरे से बात

10 साल तक बातचीत न होने के बाद दोनों की मुलाकात नियाग्रा फॉल्स(Niagara Falls) पर हुई। उस वक्त भरत ने ईशा से पूछा कि वे उनका हाथ पकड़ सकते हैं? ईशा ने हंसते हुए तुरंत हां कर दी। भरत का प्रपोजल स्वीकार करने के बाद ईशा ने सारी बात मां हेमा को बताई। भरत हेमा मालिनी और धर्मेंद्र से मिले। दोनों ने एक घंटे बात करने के बाद शादी फिक्स की। 

एक ही लड़के से ईशा ने की थी दो बार शादी 

ईशा ने भरत के साथ 29 जून 2012 को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी की थी। शादी के 5 साल बाद प्रेग्नेंसी में ईशा ने दोबारा 24 अगस्त 2017 को हसबैंड भरत तख्तानी के साथ शादी की। अपनी दूसरी शादी के बारे में ईशा ने कहा था, "इस बार सिंधी रिति-रिवाज से शादी की जाएगी। पंडित मंत्रों को हिंदी में भी बोलेंगे, ताकि मेरे इन लॉज को भी समझ आ सकें।  बता दें कि ईशा के पति भरत बांद्रा बेस्ड बिजनेसमैन हैं।


 

Content Writer

Priya dhir