इस बार लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन से बढ़ाए अपने आउटफिट का स्टाइल (See Pics)

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 10:34 AM (IST)

शादी के दिन हर लड़की परफेक्ट लुक चाहती है। इसकी तैयारियां लड़की कई महीनों पहले से ही शुरू कर देती हैं। ज्वैलरी से लेकर वैडिंग आउटफिट की शॉपिंग भी करती है। शादी में होने वाली रस्मों में  'साड़ी' ट्रेडिशनल आउटफिट में सबसे पॉप्लुर होती है,जिसका फैशन एवरग्रीन होता है। अगर आप भी अपनी पोस्ट वैडिंग शॉपिंग में साड़ियां शामिल करने जा रही है तो उनके साथ ट्रैंड व स्टाइलिश ब्लाउज तैयार करवाए। जो आपके स्टाइल स्टेटमेंट पर चार चांद लगाएगा। आजकल ब्लाउज सिर्फ साड़ी के साथ पहनने के लिए ही नहीं बल्कि इसे और भी ड्रेसेज के साथ टीमअप किया जा सकता है। प्लाजो हो या लॉन्ग स्कर्ट कोई भी इन बॉटम्स को ब्लाउज के साथ स्टाइल कर सकता है।चलिए आपको ब्लाउज के बेस्ट डिजाइन की एक झलक दिखातें है। 

यह ऑफ-शोलडर बॉडी-फिट ब्लाउज बहुत ही स्टाइलिश और आरामदायक है। 


यह स्वीट-हार्ट नेकलाइन ब्लाउज लहंगे की शान बढ़ाने में काम आता है। 


अगर आपको अपने ब्लाउज के ऊपर हैवी ज्वैलरी पहननी है तो यह स्टाइल परफेक्ट है। 


इस ब्लाउज को आप लहंगे के साथ जरूर ट्राई करें। 


यह खास कर के किसी कॉकटेल पार्टी के लिए ही बनाया गया है।  


इस पीच-ओरेंजिश रफ्फ्ल ऑफ शोल्डर ब्लाउज को आप गोल्डन या मड गोल्डन साड़ी के साथ पहने। इसे आप डेनिम स्कर्ट के साथ भी ट्राई कर सकते है। 


यह व्हाइट रफ्फ्ल ब्लाउज किसी का भी दिल चुरा सकता है। इसे आप ब्लू जीन्स के साथ टीमअप कर के पहन सकती है। इस स्टाइल को पूरा करने के लिए मल्टी-कलर्ड के डैंगलर्स का इस्तेमाल करें। 


 इस ब्लाउज को किसी शिफॉन की साड़ी के साथ पहन कर जा सकती है। साड़ी के साथ लम्बे झुमके पहनना न भूलें। 


इस ब्लाउज की खास बात है इसका 'केप' जो इसे और भी स्टाइलिश बनाता है। इसके एक तरफ कोल्ड शोल्डर स्लीव्स और उसी तरफ हुक भी है। साइड पर फ्रिंजेस है जो इसे एक स्टेटमेंट ब्लाउज होने का खिताब दे रहा है। 


ऑफ शोल्डर टॉप या ड्रेसेज दोनों ही हर लड़की की वार्डरॉब में अपनी जगह बना बैठी है। इस तरह के ब्लाउज साड़ी को एक मॉडर्न टच देने के काम आते है।


यह बहुत ही हल्का ब्लाउज है। इसको पहनना बहुत कम्फर्टेबल है। इसके साथ आप गोल्डन साड़ी ट्राई कर सकती है। 

Content Writer

shipra rana