Engagement Function में वेन्यू को दें व्हाइट डेकोर के साथ रोमांस का टच ! परी-राघव से लें इंस्पिरेशन

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 02:08 PM (IST)

परिणीति और राघव की सगाई शानदार रही। तब से लेकर आज तक हर रोज कपल खुद और उनके परिवार वाले भी सगाई के अपने खास पलों को बार-बार Revisit करके हम फैंस को भी इसकी झलक दे रहे हैं।

अब हाल ही में वेडिंग में क्लासिक डेकोर की तस्वीरें शेयर शेयर किए हैं जो की देखने में बहुत ही शानदार है। इनसाइट पोस्ट्स में साफ देखा जा था है कि सगाई के वेन्यू का interior बेहद ही रॉयल अंदाज में सजाया गया था। वेन्यू की सजावाट सफेद फूलों और साथ में हरे पत्तों से की गई थी जो की एक बेहतरीन Combination बन रहा था।

बता दें कि वेन्यू डिजाइन करने का जिम्मा the wedding design company को दिया गया था।कपूरथला हाउस वेन्यू था। परफेक्ट बैकड्रॉप था, जिसे काफी भव्य रूप से सजाया गया था लेकिन इसमें Homely अपील थी।

 

सफेद इमारत वाले पुराने खंबों से लिपटी बेलों से लेकर दोस्तों और परिजनों के लिए आरामदायक बैठक बनाने तक में  प्लानर्स की मेहनत झलकी। 

वहीं वेन्यू के बीच में एक फव्वारा था । उससे छलकता पानी सौम्यता और पवित्रता का एहसास करा रहा था।

 गुलदान (Vase), प्लांट युक्त गमले, बारिकियां, किताबें, बेलों, दोस्तों और परिवार के लिए लो सिटेड व्यवस्था और बहुत सारे प्लांट्स से वेन्यू को सजाया गया जो की इसे बेहद romanantic और comfortable फिलिंग दे रहे थे।

 

 

Content Editor

Charanjeet Kaur