सुशांत केस में महेश भट्ट के भांजे इमरान हाशमी का रिएक्शन, बोले- सर्कस बन चुका है

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 05:32 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बाॅलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कई स्टार्स ने आउटसाइडर के साथ इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव को लेकर खुलासे किए हैं। वहीं सुशांत के फैंस और कई सितारे इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर इमरान हाशमी ने पहली बार खुलकर अपनी बात रखी है। 

इमरान हाशमी निर्देशक महेश भट्ट के भांजे भी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने कहा कि इस वक्त सिर्फ सुशांत के लिए आपका दिल दुखेगा। सुशांत के परिवार इस समय प्राइवेसी देनी चाहिए। वे आगे कहते हैं कि इस समय सोशल मीडिया सर्कस बन गया है। मैं इन सभी चीजों से दूर हूं। लोग एक-दूसरे को गलत बता रहे हैं और कई सालों पहले के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। 

इमरान हाशमी बताते हैं कि कई लोगों ने मुझसे भी संपर्क करने की कोशिश की थी ताकि मैं नेपोटिज्म पर अपनी राय दूं, लेकिन मैंने उन्हें कह दिया था कि मैं पहले ही इसके बारे में बता चुकी हूं। इमरान ने कहा कि वे इन सब चीजों के जल्दी से खत्म होने की उम्मीद करते हैं।  बता दें करण जौहर के चैट शो काॅफी विद करण में इमरान हाशमी ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत बड़े स्टार बनेंगे। उनकी ये बातें सुनकर करण जौहर चौंक गए थे। 

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के दो महीने बाद भी इस मामले की जांच पूरी नहीं हुई है। एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद बिहार पुलिस जांच के मुंबई पहुंची।

Content Writer

Bhawna sharma