अपनी लाडली वृंदा की शादी में Emotional अनुपम खेर, बोले- पता ही नहीं चला ये कब बड़ी हो गई

punjabkesari.in Monday, Dec 27, 2021 - 03:35 PM (IST)

एक्टर अनुपम खेर का पूरा परिवार इन दिनों उनकी लाडली बेटी की शादी का जश्न मना रहा है। अनुपम खेर की भतीजी और एक्ट्रेस वृंदा खेर ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड निपुण गांधी के साथ शादी रचा ली है।  सोशल मीडिया पर नई नवेली दुल्हन और उनके परिवार की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। 

वृंदा, अनुपम के भाई राजू खेर की बेटी हैं, जो एक्टर के साथ काफी क्लोज रिश्ता शेयर करती हैं। वह  एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक ब्लॉगर भी हैं, वहीं, उनके पति एक वेडिंग प्लानर हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे अब जाकर रिश्ते को नया नाम दे दिया है।


वृंदा के चेहरे पर शादी की खुशी साफ दिखाई दे रही है।  क्रीम कलर के लहंगे में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। अपने लहंगे के साथ उन्होंने स्काई ब्लू के भारी कढ़ाई वाला ब्लाउज कैरी किया है। खेर परिवार की लाडली ने  मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका व गोल्डन कलीरे से अपने अपने लुक को कंप्लीट किया


मिनिमल मेकअप उन पर काफी सूट कर रहा है। वहीं निपुण ने अपनी दुल्हनिया से मैच करते हुए आइवरी कलर की शेरवानी पहनी है। अनुपम खेर ने शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा- वृंदा की शादी हो गई। पता ही नहीं चला ये कब बड़ी हो गई, कब पढ़ाई कर ली और अब शादी भी हो गई। कहा जाता है कि लड़कियां शादी के बाद पराई हो जाती हैं, लेकिन हमें लगता है कि हमने सिर्फ उसका घर शिफ्ट करवाया है दिल्ली से मुम्बई। 


एक्टर ने आगे लिखा- अब उसके दो घर हैं। दो परिवार हैं। अब उसका सुख-दुख बांटने वाले भी बहुत सारे लोग हैं। वृंदा की शादी में  क्रिकेटर सुरेश रैना भी शामिल हुए।   वृंदा की इंगेजमेंट सेरेमनी से लेकर शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Content Writer

vasudha