So Cute! शादी के 58 साल बाद दूल्हा-दुल्हन बने दादा-दादी, करवाया खूबसूरत वेडिंग फोटोशूट

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2020 - 12:07 PM (IST)

शादी को यादगार बनाने के लिए आजकल कपल्स खूब पैसा खर्च करके वेडिंग फोटोशूट करवाते हैं। जहां कुछ कपल्स शादी से पहले यानि प्री वेडिंग फोटोशूट करवाते हैं वहीं कुछ शादी के बाद पोस्ट वेडिंग फोटोशूट का ट्रेंड चल रहा है। मगर, आज हम आपको एक ऐसे बुजुर्ग कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इन दिनों खूब चर्चा में हैं।

दरअसल, केरल इड्डकी जिले के रहने वाले चिन्नामा (Chinnama) और कोचुकुट्टी (Kochukutty) ने शादी के 58 साल बाद वेडिंग फोटोशूट करवाया है। यही वजह है कि यह बुजुर्ग कपल्स सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। शादी के 58 साल भी इस बुजुर्ग दंपत्ति का प्यार बूढ़ा नहीं बल्कि और जवान हुआ है, जिसकी गवाह इंटरनेट पर वायरस हो रही उनके वेडिंग फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें हैं।

उनकी यह खूबसूरत तस्वीरें @photographey_athreya ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। उन्होंने बताया कि शादी के 58 साल बाद भी मेरे दादा-दादी के पास उनकी शादी की कोई तस्वीर नहीं थी। ऐसे में हमने वेडिंग फोटोशूट के जरिए उनकी यादों को ताजा करने का फैसला किया।

फोटोशूट के लिए दोनों को दूल्हा-दुल्हन की तरह तैयार करके एक शानदार लोकेशन सिलेक्ट की गई। इसके बाद दोनों की प्यार भरे पोज में तस्वीरें खींची गई।

तस्वीर में दादा काले रंग का सूट और दादी सफेद रंग की साड़ी पहने हुए हैं। एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए बुजुर्द दंपत्ति किसी न्यूली मैरिड से कम नहीं लग रहे।

Picture Credit: @photographey_athreya

Content Writer

Anjali Rajput