सुशांत के नाम पर एकता ने शुरू किया फंड, ट्रेंड कर रहा #ShameOnEktaKapoor

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 12:31 PM (IST)

सुशांत के निधन के बाद बाॅलीवुड इंडस्ट्री में उठे नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर लोगों ने स्टार्स समेत कई प्रोड्यूसर पर जमकर निशाना साधा। प्रोड्यूसर एकता कपूर का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ चुका है। बीते कुछ दिनों पहले एकता ने सुशांत की याद में टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के नाम पर 'पवित्र रिश्ता फंड' शुरू करने का ऐलान किया था। जिस की मदद से लोग मेंटल हेल्थ को लेकर जागरूक हो। 

वहीं अब इस फंड को लाॅन्च कर दिया गया है। जिसके बाद सुशांत के फैंस एकता कपूर पर भड़क गए हैं। इतना ही नहीं ट्विटर पर #ShameOnEktaKapoor ट्रेंड कर रहा है। एक्टर के फैंस का कहना है कि जब वो मानसिक तौर पर परेशान नहीं थे तो ऐसे में फंड की शुरूआत सिर्फ मतलब के लिए की जा रही है। कुछ लोगों ने कहा कि जिन्होंने फंड शुरू किया है वो ये कहना चाहते हैं कि सुशांत ने सुसाइड किया है। सोशल मीडिया पर एकता को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर से सुशांत की याद में टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के दूसरे सीजन को लाॅन्च करने को लेकर बात की थी। खबरों की मानें तो एकता को अंकिता का यह आइडिया काफी पसंद आया। जिसके बाद उन्होंने अपनी टीम से इस आइडिया पर काम करने के लिए कह दिया है।

Content Writer

Bhawna sharma