एकता कपूर की दीवाली पार्टी में मौनी राॅय ने लूटी लाइमलाइट, करिश्मा भी लगी स्टनिंग

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 11:50 AM (IST)

दिवाली के त्योहार की हर जगह धूम मची हुई है। बॉलीवुड में तो दिवाली से कुछ दिन पहले ही प्री-दीवाली सेलिब्रेशन पार्टीज शुरू हो जाती है। हर साल की तरह इस बार भी मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने घर दिवाली पार्टी थ्रो की है। एकता कपूर की दिवाली पार्टी में एक से बढ़कर एक फिल्म और टीवी जगत के सितारें शामिल हुए। पार्टी में ज्यादातर स्टार्स ट्रेडीशनल लुक में दिखाई दिए। दिवाली पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तो चलिए उन तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं...

मौनी राॅय

मौनी अक्सर अपने लुक्स को लेकर सु्र्खीयां बटोरती रहती हैं। एकता कपूर की पार्टी में भी मौनी अपना जलवा बिखेरती दिखीं। इस दौरान एक्ट्रेस सफेद लहंगे में नजर आई। मौने ने हैवी ज्वैलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। 

हिना खान 

एकता कपूर की दिवाली पार्टी पर पहुंची हिना खान ट्रेडिशनल लुक खूबसूरत नजर आई। इस मौके पर हिना ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ था। इसके साथ एक्ट्रेस ने चंकी स्टाइल सिल्वर ज्वेलरी कैरी की थी। 

करिश्मा तन्ना 

इस दौरान एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

मृणाल ठाकुर

दिवाली पार्टी में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आईं। उनकी पहनी शिमरी साड़ी एक्ट्रेस की खूबसूरती  पर चार-चांद लगा रही थी। 

उर्वशी ढोलकिया

इस मौके पर उर्वशी ढोलकिया ग्रीन कलर के गाउन में दिखाई दी।

हरलीन सेठी

दिवाली पार्टी पर एक्ट्रेस हरलीन सेठी सिल्क साड़ी में सिंपल और खूबसूरत लग रही थी। 

Content Writer

Bhawna sharma