पार्टी में गोविंदा के गाने पर नाची एकता कपूर, इस एक्टर के साथ लगाए ठुमके

punjabkesari.in Tuesday, Oct 29, 2019 - 12:04 PM (IST)

हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड सेलेब्स ने दिवाली धूमधाम से मनाई। कई सेलेब्स ने अपने घर पार्टी होस्ट की, जिसमें बॉलीवुड सितारें शामिल हुए। इन सितारों ने खूब मस्ती की। सोशल मीडिया पर सेलेब्स की कई तस्वीरें व वीडियोज वायरल हो रही है।  हाल में ही टीवी की क्वीन एकता कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह राज कुमार राव के साथ डांस करती दिखाई देती है।


दरअसल, यह वीडियो एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह एक्टर राजकुमार राव के साथ अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री रवीना टंडन के सुपरहिट गाने 'अंखियों से गोली मारे' पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एकता ट्रेडीशनल लुक में दिखाई दे रही है। राजकुमार राव के साथ एकता जमकर ठुमके लगा रही हैं।

वीडियो के साथ एकता ने कैप्शन में लिखा,  'मैं ज्यादा डांस नहीं करती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि जुम्बा और मेरे साथी ने ये अपराध करने में मेरी मदद की है।' एकता के इस वीडियो को बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे है हालांकि इस बारे में कोई जानकारी नही है कि यह वीडियो कौन-सी दिवाली बैश का है।

 

 

दिवाली बैश की बात करें तो कपूर फैमिली ने भी दिवाली पार्टी रखी, जिसमें लगभग सभी सेलेब्स पहुंचे। सभी दीवाज ट्रेडीशनल लुक में दिखाई दी। किसी ने साड़ी तो किसी ने लहंगे में लोगों को इंप्रेस किया। एक्ट्रेस सोनम कपूर इंडो-वेस्टर्न लुक में दिखी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। आउटफिट के साथ-साथ उनकी ज्वैलरी खूब लाइमलाइट लूट रही थी।

 

बच्चन फैमिली में दिवाली का ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ। हेमा मालिनी से लेकर कृति सेनन तक सभी सेलेब्स देसी लुक में दिखाई दिए।

वैसे इस वेडिंग सीजन आप इन दीवाज की आउटफिट्स से आइडिया लेकर अलग दिख सकती है। इनसे आपको लेटेस्ट ट्रेंड, कलर व ज्वैलरी के ढेरों आइडिया मिल जाएंगे।

 

Content Writer

Priya dhir