''गंदी बात'' को लेकर थाने पहुंची एकता और शोभा कपूर, POCSO मामले पर पुलिस को दी अपनी सफाई

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 06:48 PM (IST)

नारी डेस्क:  एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत एक एपिसोड सीरीज 'गंदी बात' में नाबालिग लड़कियों के अश्लील दृश्य दिखाने के लिए मामला दर्ज होने के बाद, टीवी की दिग्गज कंपनी ऑल्ट बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड ने अब सफाई दी है।  मुंबई पुलिस ने उनसे 24 अक्टूबर को दोबारा पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है वे सीरीज में काम करने वाले कलाकारों के बारे में भी रिकॉर्ड करेंगे। 

PunjabKesari
एकता और उनकी मां शोभा कपूर पर प्रोडक्शन हाउस की वेब सीरीज 'गंदी बात' के एक एपिसोड में नाबालिग लड़कियों को लेकर कथित तौर पर स्पष्ट सामग्री दिखाने के लिए POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। एकता की ऑल्ट बालाजी टेलीफिल्म लिमिटेड की ओर से एक बयान में कहा गया- कंपनी यह स्पष्ट करती है कि यह POCSO अधिनियम सहित सभी लागू कानूनों का पूरी तरह से अनुपालन करती है और कंपनी द्वारा नाबालिगों की सगाई का कोई भी संदर्भ पूरी तरह से गलत है।" 

PunjabKesari
बयान में आगे कहा गया है कि शोभा और एकता "कंपनी के दिन-प्रतिदिन के कार्यों में शामिल नहीं हैं" "यह आगे स्पष्ट किया जाता है कि दोनों कंपनी के दिन-प्रतिदिन के कार्यों में शामिल नहीं हैं और इसका प्रबंधन अलग-अलग टीमों द्वारा किया जाता है, जिसमें इसकी सामग्री रणनीति भी शामिल है।" कंपनी को न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और वह जांच में अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रही है। चूंकि मामला विचाराधीन है, इसलिए कंपनी विस्तार से टिप्पणी करने से परहेज करती है।"

PunjabKesari
 रिपोर्टों के अनुसार  मां-बेटी की जोड़ी को 22 अक्टूबर को पहले दौर की पूछताछ के लिए बुलाया गया था।  पुलिस ने एकता कपूर और शोभा कपूर से ऑल्ट बालाजी से जुड़े कुछ दस्तावेज भी लाने को कहा है। मामला ओटीटी प्लेटफॉर्म 'ऑल्ट बालाजी' पर वेब सीरीज 'गंदी बात' के सीजन 6 से जुड़ा है। शिकायत में लिखा है कि फरवरी से फरवरी के बीच 'ऑल्ट बालाजी' पर स्ट्रीम हुई यह सीरीज 2021 और अप्रैल 2021 में नाबालिग लड़कियों के अश्लील दृश्य दिखाए गए। हालांकि यह विवादित एपिसोड फिलहाल इस ऐप पर स्ट्रीम नहीं हो रहा है
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static