Bigg Boss14: एजाज पर Ex गर्लफ्रेंड ने लगाया था रेप का आरोप, सुनाई दर्दनाक आपबीती

punjabkesari.in Sunday, Oct 11, 2020 - 06:40 PM (IST)

टीवी रियलिटी शो बिग बाॅस के 14वें सीजन में कई हंगामे देखने को मिल रहे हैं। कंटेस्टेंट्स के बीच कभी टास्क को लेकर तो कभी घर के काम को लेकर लड़ाई-झगड़े शुरू हो गए हैं। इसी बीच घर के सदस्य एजाज खान ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासा किया जिसे सुनकर सब हैरान रह गए। एजाज ने बताया कि कैसे एक घटना ने उनकी पूरी जिंदगी को बदल दिया। 

बीते एपिसोड में एजाज ने बताया कि अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से शादी करने से इंकार करने के बाद वह टूट गए थे। इस दौरान उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा था। दरअसल, एजाज अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन में रहते थे। एजाज ने बताया कि उनका रिलेशनशिप काफी खराब मोड़ पर आ गया था। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उन पर रेप का आरोप लगाया था। जिस वजह से उन्हें जेल तक जाना पड़ा था। 

एजाज आगे कहते हैं कि फिल्म तनु वेडस मनु के प्रीमियर पर भी वह इसी कारण से शामिल नहीं हो पाए थे। वह कुछ समय के लिए धर्मशाला चले गए थे। एजाज बताते हैं कि उस घटना के बाद से वे लड़कियों से बात करने से पहले 10 बार सोचते हैं। अगर कभी कुछ गलत बोल दे तो माफी मांग लेते हैं। 

बता दें दर्शकों को अभी इस शो में और भी कई हंगामे देखने को मिलेंगे। बिग बॉस में आते ही कुछ कंटेस्टेंट विवादों में घिर गए हैं। जहां एक तरफ निक्की तम्बोली को शहनाज गिल की काॅपी करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। वहीं शो में खुद को सिंगल बतानी वाली सारा गुरपाल के शादीशुदा होने की बात सामने आई है। सिंगर तुषार कुमार ने दावा किया है कि उनकी और सारा की शादी 2014 में हुई थी। यहां तक कि तुषार कुमार ने तो अपनी शादी का सर्टिफिकेट भी पेश किया है।

Content Writer

Bhawna sharma