विकास गुप्ता की वजह से खूब रोए थे एजाज, दहेज केस में फंसाने की रची थी साजिश!

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 12:36 PM (IST)

बिग बाॅस 14 में अब सिर्फ चार सदस्य ही बच गए हैं जो फाइनलिस्ट की रेस में आगे दौड़ेंगे। इसी बीच चार सदस्य घर में चैलेंजर्स बवकर आए हैं। बिग बाॅस के घर में शुरू से ही जहां एक तरफ कई ट्विस्ट देखने को मिले तो वहीं कुछ खुलासे भी हुए। शो के कंटेस्टेंट एजाज खान अब तक अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर चुके हैं। वहीं अब बीते दिन एजाज ने चैलेंजर बनकर शो में आए विकास गुप्ता को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

विकास गुप्ता को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

एजाज ने शो के शुरूआत में सलमान खान को बताया था कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने झूठे आरोप लगाकर उन्हें बुरी तरह से फंसा दिया था। यहां तक कि उनके पिता को भी इस वजह से जेल जाना पड़ सकता था। वहीं अब बीते दिन एजाज ने बातों ही बातों में अभिनव शुक्ला से विकास गुप्ता को लेकर खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ एक महिला उन्हें दहेज लेेने का झूठा केस दर्ज करवाने की धमकी दे रही थी। 

अकेले में बेहद रोए थे एजाज 

एजाज ने बताया कि विकास गुप्ता के सिखाए पर वो महिला ऐसा कर रही थी। एजाज ने आगे कहा कि वह धर्मकोट में थे जब उन्हें पता चला कि उसे फंसाने की कोशिश की जा रही है। यह सब सुनकर वह अकेले में रोने लगे थे। एजाज कहते हैं, 'मैं भगवान से रोते हुए पूछ रहा था कि मेरे साथ ही ऐसा क्यों? मैं एक अच्छा इंसान हूं। मुझे कई दोस्तों ने कहा था कि मैं उस महिला के खिलाफ केस कर दूं। मैंने पर ऐसा नहीं किया क्योंकि वे भी किसी की बेटी है।' 

एजाज आगे बताते हैं कि बाद में उस लड़की ने बताया कि किस के कहने पर उसने ऐसा किया था। एजाज इतना कहकर उंगलियों से V की साइन बनाते हैं जिसे सुनकर अभिनव भी चौंक जाते हैं। बता दें जब घर में विकास गप्ता की एंट्री हुई थी तो वह दोनों गर्मजोशी से एक-दूसरे से नहीं मिले थे।

Content Writer

Bhawna sharma