ईद पर दिखेंगी सबसे अलग, स्टाइल Icon आलिया भट्ट के ये कुर्ते कर लें वियर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 12:20 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का स्टाइल के मामले में कोई जवाब नहीं। फैंस उनकी ड्रेसेज को कॉपी करने की फिराक में रहते हैं। वेस्टर्न ही नहीं बल्कि आलिया सूट में भी बहुत ही गॉर्जियस नजर आती हैं। ऐसे में यदि आप भी इस बार ईद पर आप भी ट्रेडिशनल आउटफिट्स डालने की सोच रही हैं तो आपको एक्ट्रेस के कुछ ऐसे आउटफिट्स दिखाते हैं जिन्हें आप ईद पर कैरी कर सकती हैं। 

लाइट शेड्स अगर आप ईद पर वियर करना चाहती हैं तो आलिया का यह लाइट ग्रीन कलर का आउटफिट वियर कर सकती हैं। कानों में ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स, डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

फ्लोरल ब्लैक और मल्टी कलर का यह सूट आप शरारा सूट आप एक्ट्रेस का पहन सकती हैं। साथ में ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स, माथे पर बिंदी और लाइट मेकअप में आप इस ईद सिंपल आउटफिट में भी गॉर्जियस नजर आ सकती हैं। 

रेड कलर का यह सूट आप ईद पर पहन सकती हैं। मिरर वर्क रेड कुर्ते के साथ ओपन हेयर्स, लाइट मेकअप आपको बिल्कुल डिफ्रेंट लुक देगा। ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप में आप आलिया जैसी अदाएं दिखा सकती हैं। 

अगर आप कॉटन का सूट ईद पर पहनना चाहती हैं तो आलिया का यह व्हाइट कुर्ता भी पहन सकती हैं। हैवी ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स, सटल मेकअप और खुले बालों में आप सुंदर दिख सकती हैं। 

आलिया भट्ट का यह यैलो फुल स्लीव्स ब्लाउज फ्रॉक सूट आप वियर कर सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों में आगे से फ्रैंच हेयरस्टाइल आपके ईदी लुक की खूबसूरती और भी बढ़ा देगा। 

एक्ट्रेस का यह डॉर्क पिंक कलर का गरारा सूट आप वियर कर सकती हैं। हैवी ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी और बिना मेकअप के आपका लुक और भी ज्यादा अच्छा लगेगा।

फ्लोरल वर्क यह व्हाइट सूट भी आलिया का आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन रहेगा। हैवी ईयररिंग्स और विदआउट मेकअप लुक के आप गॉर्जियस दिख सकती हैं।

 
 

Content Writer

palak