मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी नोरा और जैकलीन, ED ने पूछताछ के लिए भेजा समन

punjabkesari.in Thursday, Oct 14, 2021 - 01:19 PM (IST)

जहां एक तरफ बाॅलीवुड किंग यानि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है। वहीं कई स्टार्स मनी लाॅन्ड्रिंग मामले में फंसते जा रहे हैं। इस बार मनी लाॅन्ड्रिंग मामले को लेकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को ईडी ने समन भेजा है। इस मामले में जैकलीन को दूसरी बार पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। 

खबरों के मुताबिक जैकलीन को पूछताछ के लिए15 अक्टूबर को MTNL ऑफिस बुलाया गया है। जबकि नोरा फतेही आज पूछताछ के लिए ईडी के ऑफिस पहुंच गई है। नोरा को 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली स्थित दफ्तर में बुलाया था। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में नोरा फतेही को ईडी द्वारा समन भेजा गया था।

कहा जा रहा है कि जेल में बंद सुकेश ने बाकी लोगों की तरह नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी। सुकेश चंद्रेशखर एक शातिर ठग है। बेंगलुरु पुलिस ने 17 साल की उम्र में उसे गिरफ्तार किया था। सुकेश ने देश के बड़े शहरों में कई नामी हस्तियों को अपना शिकार बनाया है। देशभर में चंद्रशेखर के खिलाफ 20 से ज्‍यादा मामले दर्ज हैं।

वहीं 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल जिसे सुकेश की कथित पत्नी बताया जा रहा है उसकी कोर्ट ने  16 अक्टूबर तक कस्टडी बढ़ा दी है। विशेष न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने सुकेश चंद्रशेखर की कस्टडी को भी 11 दिनों के लिए बढ़ाने का आदेश दिया है।

Content Writer

Bhawna sharma