ईडी ने ऑनलाइन लॉटरी मामले में रणबीर कपूर को भेजा समन, ये सेलेब्स भी फंस सकते हैं मुसीबत में !

punjabkesari.in Wednesday, Oct 04, 2023 - 04:19 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं, वह ईडी के निशाने पर आ गए हैं।  रिपोर्ट्स की मानें तो  ईडी ने बुधवार को महादेव ऑनलाइन लॉटरी जांच के मामले में एक्टर को समन भेजा है। ईडी को इस बात का संदेह है कि रणबीर ने ऑनलाइन लॉटरी केस में हवाले के जरिए कलाकारों को पैसे दिए हैं। एक्टर को पूछताछ के लिए 6 अक्टूबर को बुलाया गया है। हालांकि अभी इस मामले में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

रणबीर के अलावा लिस्ट में शामिल ये सेलेब्स 

ऑनलाइन मामले में सिर्फ रणबीर कपूर ही नहीं बल्कि कुछ और सेलेब्स का नाम भी सामने आ रहा है। 15-20 सेलेब्स इस समय ईडी की नजर में हैं। आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कड़, सनी लियोनी, भाग्यश्री, पुल्कित सम्राट, कीर्ति खरबंदा, कृष्णा अभिषेक, सनी लियोनी, भारती सिंह , विशाल ददलानी, नुसरत भरुचा का नाम शामिल है। 

ये है पूरा मामला 

महादेव गेमिंग बेटिंग ऐप ऑनलाइन सट्टेबाजी का एक प्लेटफॉर्म है। इस ऐप का मुख्य प्रमोटर सौरभ चंद्राकर है जिसकी शादी फरवरी में संयुक्त अरब अमीरात में हुई थी। शादी में करीबन 200 करोड़ से भी ज्यादा का खर्च हुआ था। इस आलीशान शादी का एक वीडियो भारतीय एजेंसी को मिला है और इसमें परफॉर्म करने के लिए जितने भी सेलेब्स गए थे वह सारे भी ईडी की रडार पर आ गए हैं। कुछ दिनों पहले ईडी ने मुंबई, भोपाल, कोलकाता के उन ऑपरेटरों की जहां भी छापे मारे हैं जहां पर इवेंट के लिए रकम मुंबई के इवेंट फर्म को भेजी गई थी। यहीं से सिंगर नेहा कक्कड़, सुखविंदर सिंह, भारती सिंह और भाग्यश्री को परफॉर्म करने के लिए पैमेंट किया गया था। ईडी की छानबीन में यह बात सामने आई है कि महादेव बुक ऐप और सट्टेबाजी का यह मामला कुछ राजनेताओं, पॉलिटिशियन्स से भी जुड़ा हुआ है। वहीं इस सट्टेबाजी ऐप का कुल टर्नओवर लगभग 20,000  करोड़ रुपये तक का है। 

रणबीर के इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रामायण' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह रश्मिका मंदाना के साथ 'एनिमल' में भी दिखने वाला हैं। इस फिल्म का टीजर भी लॉन्च कर दिया गया है। 

Content Writer

palak