फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, सब्यासाची और रितु कुमार को ED का नोटिस, जल्द होगी पूछताछ

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 05:23 PM (IST)

देश और बी-टाउन के फेमस फैशन डिजाइनर रितु कुमार, सब्यसाची मुखर्जी और मनीष मल्होत्रा ईडी की रडार पर आ गए हैं। इन तीनों फैशन डिजाइनर को ईडी ने नोटिस भेजा है। बताया जा रहा है कि तीनों का नाम एक नेता के साथ हुए लाखों रुपये के लेनदेन, टैक्स चोरी समेत कई अन्य मामलों में सामने आया है। तीनों को इस मामले में पूछताछ के लिए जांच एजेंसी दिल्ली बुला सकती है। 

क्‍या है आरोप?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन तीनों फैशन डिजाइनर का नाम पंजाब से एक विधायक से जुड़े मामले में सामने आया है। जिसके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं इस मामले की जांच में मनीष मल्होत्रा, सब्यासाची मुखर्जी और रितु कुमार का नाम सामने आया। इसके साथ ही कुछ महत्‍वपूर्ण दस्तावेज भी हाथ लगे हैं। जिसमें बताया गया है कि कुछ साल पहले इस विधायक की आलीशान तरीके से शादी हुई थी जिसमें इन तीनों डिजाइनर से कपड़े खरीदे गए थे। लाखों रुपए के इन कपड़ों की पेमेंट कैश में की गई थी। इन तीनों पर इनकम टैक्‍स के न‍ियमों की उल्‍लंघना करने और टैक्‍स चोरी का आरोप लगा है। 

इनकम टैक्स विभाग में मामला हो सकता है दर्ज

जांच एजेंसी के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब के विधायक और इन तीनों फैशन डिजाइनरों के खिलाफ इनकम टैक्स विभाग भी मामला दर्ज कर सकता है। इन फैशन डिजाइनरों और उनकी कंपनी पर टैक्स चोरी का केस दर्ज हो सकता है।

Content Writer

Bhawna sharma