यूक्रेनी एक्ट्रेस के साथ रूसी सैनिकों की गंदी हरकत, महिलाओं को दे रहे Dirty Offer

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 01:55 PM (IST)

रूस के आक्रमण के बाद यूक्रेन के हजारों लोग देश से पलायन कर रहे हैं और अपने लिए सुरक्षित स्थान ढूंढ रहे हैं। खबरों के मुताबिक, रूसी हमले में 14 बच्चों समेत 352 यूक्रेनी नागरिकों की मौत हो चुकी हैं। वहीं, बच्चों, महिलाओं समेत करीब 1000 लोग घायल है। युद्ध से यूक्रेन में खौफनाक मंजर है। इसी बीच एक ऐसा मैसेज सामने आया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है।

दरअसल, यूक्रेन की महिलाओं का दावा है कि रूसी सैनिक उन्हें गंदे और फ्लर्टी मैसेज भेज रहे हैं। यूक्रेनी महिला डाशा स्नेलिंकोवा (Dasha Snelinkova) ने खुलाया किया है कि रूसी सैनिक गंदे मैसेज भेजकर उन्हें मिलने के लिए बुला रहे हैं। डाशा स्नेलिंकोवा ने बताया कि रूसी सैनिक उन्हें पिछले कुछ दिनों से टिंडर पर रिक्वेस्ट भेज रहे हैं। यही नहीं, वो उन्हें मिलने के भी बुला रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि उनका दुश्मन के पास जाने का कोई इरादा नहीं है।

 

रूसी सैनिकों का यह रवैया ऐसे ही नहीं हैं ब्लकि वो इस रूसी प्रोपेगैंडा का हिस्सा मान रहे हैं। महिला ने कहा, "मैं यूक्रेन के Kyiv में रहती हूं। अचानक टिंडर पर बहुत से रूसी सैनिक आ गए। लिहाजा, मैंने अपनी लोकेशन बदल दी लेकिन मुझे वहां भी रूसी सैनिकों के लगातार मैसेज आ रहे हैं।

गौरतलब है रूस में चारों ओर गोलाबारूद की आवाजें गूंज रही है। हालांकि रूस ने यूक्रेन के राष्टपति को बेलारूस में बातचीत के बुलाया था लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया और कहा कि बेलारूस में बातचीत नहीं होगी। इसकी बजाए उन्होंने दूसरों शहरों में बात करने की मांग रखी है। यूक्रेन रूस के खिलाफ कमर कस रहा है और अपने घुटने टेकने को तैयार नहीं है। मगर, रूस-यूक्रेन की जिद्द के बीच बहुत से मासूल लोग शिकार हो रही हैं।

Content Writer

Anjali Rajput