Duke Summer Collection! कम बजट में खरीदे ट्रेंडी आउटफिट्स

punjabkesari.in Saturday, Mar 13, 2021 - 04:01 PM (IST)

ड्यूक (Duke) ब्रांड स्टाइलिश क्लोदिंग व फुटवियर के लिए काफी फेमस है। युवाओं की पसंद का ख्याल रखते हुए ड्यूक नए-नए क्लैक्शन पेश करता रहता है। इस बार ड्यूक इंटरनेशनल फैशन कल्चर से प्रेरित स्प्रिंग समर 2021 के कलेक्शन को लेकर आया है। यह कलेक्शन आत्मनिर्भर भारत के मद्दे नजर पूरी तरह से भारत में बनाया गया है। यहां आप आसानी से जाकर अपनी पसंद के आउटफिट व फुटवियर्स खरीद सकते हैं।

इस कलेक्शन में मिलेगी हर वैरायिटीज 

यह कलेक्शन कपास लिनन, सिंगल जर्सी स्लब के साथ-साथ अन-डेड, नेचुरल और टेक्सचर मैटेरियल से बने कपड़े पेश कर रहा है। वहीं इस कलेक्शन में आपको फ्लोरल प्रिंट पैटर्न, क्लीन कट, टी-शर्ट, शर्ट, डेनिम, टॉप, जेगिंग्स, एक्सेसरिज, स्पोर्ट्सवियर और फुटवियर की कई वैरायिटीज मिलेगी। जिनकी कीमत 425 रुपए से शुरु होकर 2499 रुपए है। हर युवा फैशनिस्ता को ध्यान में रखकर इस क्लेकशन को तैयार किया गया है। 

PunjabKesari

समर सीजन के लिए बेस्ट

ड्यूक के समर लाइनअप में टी-शर्ट, डिज़ाइनर टॉप, शर्ट, डेनिम, ट्राउज़र, लोअर, लून्जवियर, कैप्रिस, बरमूडा और फुटवियर हैं जो क्लासिक लुक देते हैं। सॉफ्ट ब्लश, लाइम ग्रीन, नेवी और भी कई रंगों से भरा ये कलेक्शन गर्मियों के सीजन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। जिन्हें कैज़ुअल पहनना पसंद है उनके लिए कॉटन या पॉली-कॉटन फैब्रिक उपल्बध हैं।

पुरुषों के लिए खास ऑप्शन्स

पुरुषों के लिए टी-शर्ट, शॉर्ट्स, लोवर्स, बरमूडा और एक्सेसरीज के ऑप्शन के साथ ड्यूक ने मिलिटरी कलेक्शन 21 को अपडेट किया है। इस कलेक्शन सीरीज में क्लासिक कलर कॉम्बिनेशन से लेकर एलिगेंट स्टाइलिंग तक हर तरह के आउटफिट्स मिलेंगे। 

PunjabKesari

ड्यूक फैशन (आई) लिमिटेड के निदेशक, कुंतल राज जैन का कहना है, 'ग्राहकों को एक छत के नीचे नई रेंज में कई वैरायिटीज मिलेगी। ड्यूक युवाओं की बदलते मौसम के साथ उनकी बदलती फैशन जरूरतों को पूरा करता है। हमारा टारगेट ऑडियंस आज का युवा है, जो एक ट्रेंडी और स्टाइलिश रेंज की तलाश में है। जो अंतरराष्ट्रीय डिजाइन, फैशन और गुणवत्ता के साथ सिंक्रनाइज़ है। हमारा मिशन अत्यधिक उचित कीमतों पर अंतरराष्ट्रीय डिजाइन और शैली उपलब्ध कराना है। हमारा स्प्रिंग-समर 2021 संग्रह भी उसी पर आधारित है।'

PunjabKesari

अगर आप ड्यूक ब्रांड के शौकीन हैं तो उसकी इस लेटेस्ट समर कलेक्शन पर भी नजर डालिए जो कि बजट में भी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static