कनिका कपूर की वजह से राष्ट्रपति को भी करवाना पड़ेगा मेडिकल टेस्ट

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 10:51 AM (IST)

जैसे की आप सबको पता है कि कोरोना के आतंक ने अब भारत में भी अपना असर दिखा दिया है ,साधारण व्यक्ति से लेकर सेलेब्स तक सब अपने आपको इस महामारी से बचाने में लगे हुए है। ऐसे में मशहूर सिंगर बेबी डॉल 'कनिका कपूर' के चाहनें वालों के लिए एक बुरी खबर है। जी हां, कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। 

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में एक मीटिंग रखी थी जिसमें उत्तर प्रदेश और राजस्थान के सांसदों को बुलाया गया था। इसमें बीजेपी के दुष्यंत सिंह ने भी भाग लिया था। ये महाशय वही है जिन्होंने कनिका कपूर के साथ पार्टी की थी।  अब इस वजह से राष्ट्रपति को भी अपना मेडिकल टेस्ट करवाना पड़ेगा। 

 


बता दें कि कनिका 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं और उन्होंने यह बात सबसे छिपाई भी। मिली जानकारी के अनुसार, कनिका उस वक्त जैसे-कैसे एयरपोर्ट पर ग्राउंड स्टाफ की मदद से वॉशरूम में छिपकर भाग निकली थीं। कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे। बता दें कि कनिका के टेस्ट पॉजिटिव आने की वजह से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप मंच गई है।हर कोई डरा हुआ है, नौकरों से लेकर पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी इस बात को सुनकर दहशत में हैं। खबरों की माने तो कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं।

बात अगर शालिमार गैलेंट के निवासियों की करें तो जब से लोगों को यह खबर मिली हैं, तभी से इस अपार्टमेंट के अधिकतर निवासी यह बील्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे।यही-नहीं अब तो उन्हें  Lucknow's King George's Medical University (KGMU) हॉस्पिटल में भर्ती भी कर लिया गया है। उन्हें पूरी तरह से आइसोलेशन में रखा गया है। जानकारी के मुताबिक, हेल्थ डिपार्टमेंट ने कनिका के संपर्क में रहे सभी लोगों को कॉल किया है और उन्हे सेल्फ आईसोलेट करने के लिए भी कहा है अभी तो सिर्फ कनिका के टेस्ट की पॉजिटिव पाए गए है जिन लोगों के साथ वो अभी तक मिली, उनमें अभी तक कोई लक्षण नहीं मिले है।


 

Content Writer

shipra rana