इंतजार करती रह गई रिया लेकिन आज भी नहीं हुई जमानत याचिका पर सुनवाई

punjabkesari.in Wednesday, Sep 23, 2020 - 01:14 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक इन दिनों जेल में ही हैं। सुशांत केस में ड्रग चैट्स सामने आने के बाद रिया को इस केस में गिरफ्तार किया गया था। वहीं अब कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है।

आज नहीं हो पाई सुनवाई

वहीं रिया ने मुंबई हाईकोर्ट में अपनी जमानत को लेकर याचिका दायिर की थी। जिस पर आज सुनवाई होनी थी लेकिन आज के लिए यह सुनवाई टाल दी गई है। दरअसल मुंबई में भारी बारिश के चलते जमानत याचिका पर सुनवाई आज नहीं होगी। मंगलवार रात से ही मुंबई में भारी बारिश हो रही है जिसके कारण से कोर्ट आज बंद है। खबरों की मानें तो अब ये सुनवाई कल यानि 24 सिंतबर को होगी। 

एनसीबी कर रही पूछताछ 

आपको बता दें कि इस केस में एनसीबी लगातार इस केस की छानबीन कर रही हैं। रिया को लेकर अभी भी कईं खुलासे हो रहे हैं। वहीं इस केस में बॉलीवुड के कईं नामी हस्तियों के नाम भी सामने आ रहे हैं जिन्हें एनसीबी जल्द समन भेजने की तैयारी में है। खबरों की मानें तो रिया ने बॉलीवुड स्टार्स के 25 नाम लिए थे लेकिन अभी सभी नामों का खुलासा नहीं हो पाया है। 

दीया मिर्जा का आया नाम

गौरतलब है इस केस में दीपिका के बाद अब दीया मिर्जा का नाम सामने आया है। जिसके बाद एनसीबी सतर्क हो गई है लेकिन इन सभी खबरों से दीया मिर्जा ने नाराजगी जताई है।

Content Writer

Janvi Bithal