ड्रग केस में नाम आने पर घर से गायब हुई सुशांत की को-स्टार, अब बोलीं- मैं लंदन में हूं

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 11:32 AM (IST)

सुशांत मामले में ड्रग एंगल के सामने आने के बाद से आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। बाॅलीवुड की कई ए लिस्टर्स एक्ट्रेस का नाम ड्रग मामले में सामने आया है। जिनसे एनसीबी पूछताछ कर चुकी हैं। वहीं बीते दिन इस केस में एक्ट्रेस सपना पब्बी का नाम सामने आया था। जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा गया था। लेकिन खबर सामने आई थी कि ड्रग केस में नाम आने पर सपना घर से गायब हो गई हैं। 

वहीं अब सुशांत की को-स्टार सपना पब्बी ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। सपना ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे भारत में अटकलबाजी मीडिया रिपोर्ट्स को देखकर दुःख हुआ है कि मेरे गायब होने की खबर फैलाई जा रही है। मैं अपने परिवार के साथ रहने के लिए लंदन में अपने घर पर वापस आ गई हूं और जैसा कि मेरे वकील पहले ही भारत में अधिकारियों को सूचित कर चुके हैं जो मेरे ठिकाने के बारे में पूरी तरह से जानते हैं।' 

 

आपको बता दें बीते कुछ दिनों पहले एनसीबी ने सपना के मुंबई स्थित घर पर पूछताछ के लिए समन भेजा था। लेकिन एक्ट्रेस की तरफ से समन का कोई जवाब नहीं दिया गया। जिसके बाद एजेंसी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मीडिया को बताया था कि सपना नोटिस मिलने के बाद से ही घर से गायब है। 

खबरों की मानें तो ड्रग मामले में गिरफ्तार हुए एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई अगिसिलाओस डिमिट्रीएड्स ने पूछताछ के दौरान सपना पब्बी का नाम लिया। इससे पहले एनसीबी ड्रग्स मामले में सामने आई बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर चुकी हैं।

Content Writer

Bhawna sharma