ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती का कबूलनामा, बोलीं- सारा ने ऑफर किए थे वोदका और गांजा

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 04:42 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे ही उनकी मौत को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के निधन के बाद केस की जांच ड्रग्स एंगल से एनसीबी कर रही है। हाल में ही सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने इस केस में एनसीबी को दिए स्टेटमेंट्स सामने आए हैं जिसमें उन्होंने चौका देने वाले खुलासे किए है। रिया ने कहा कि सारा अली खान ने उन्हें ड्रग ऑफर की थी।

रिया ने अपने बयान में कहा कि सारा हाथ से रोल करके गांजे की सिगरेट बनाया करती थीं। अपनी स्टेटमेंट में रिया ने सारा के साथ 4 जून से लेकर 6 जून 2017 की चैट का भी जिक्र किया है। सारा गांजे की सिगरेट (जॉइंट) रिया के साथ शेयर भी करती थीं। अपने बयान में रिया ने यह भी बताया है कि 6 जून 2017 को सारा अली खान ने उनके घर वोदका और गांजा लाने का ऑफर भी दिया था।

रिया ने अपनी स्टेटमेंट में लिखा, 'हमारे बीच ड्रग्स से जुड़ी बातचीत हुई थी, जिसमें सारा हैंगओवर के उपाय बता रही थी। वह आइसक्रीम और गांजे के बारे में बात कर रही थी, जो वह खुद इस्तेमाल करती थी और दर्द से राहत के लिए मुझे भी ऑफर कर रही थी। यह सिर्फ टेक्स्ट था, व्यक्तिगत रूप से बातचीत नहीं हुई। सारा रोल्ड डूबीज लिया करती थी। डूबीज मैरुआना (गांजा) के जॉइंट्स होते हैं। कुछ मौकों पर मैंने भी सारा के साथ यह लिया। वह मुझे डूबीज मुहैया कराती थी।'

बता दें कि ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद एनसीबी सारा अली खान से भी पूछताछ कर चुकी है। इसका अलावा रिया ने बताया कि सुशांत के साथ उसके जीजा और बहन प्रियंका सिंह भी ड्रग्स लेते थे। सुशांत के घरवाले यह बात अच्छे से जानते थे कि वह ड्रग्स का आदि हो चुका है। उसकी बहन और जीजा सिद्धार्थ भी ड्रग्स लेते थे और सुशांत के लिए भी लेकर आते थे।

Content Writer

Priya dhir