Drug Case: भारती-हर्ष को नहीं मिली राहत, पूछताछ के लिए NCB ऑफिस पहुंचे

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 06:14 PM (IST)

सुशांत केस में ड्रग एंग्ल सामने आने के बाद से एनसीबी सतर्क हो गई है। की सेलेब्स अब तक एनसीबी के निशाने पर आ चुके हैं। उन्हें में से एक काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी एनसीबी की रडार पर हैं। बीते कुछ दिनों पहले ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में दोनों को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में उन्हें सशर्त जमानत दे दी गई थी। वहीं अब एक बार फिर से भारती और हर्ष एनसीबी के ऑफिस पहुंचे हैं। 

एनसीबी ऑफिस पहुंचे भारती और हर्ष

इस दौरान की तस्वीर भी सामने आई हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खबरों की मानें तो दोनों को एनसीबी ने ड्रग केस को लेकर दोबारा पूछताछ करने के लिए बुलाया है। दोपहर 3 बजे भारती और हर्ष एनसीबी के ऑफिस पहुंचे थे। जहां अभी तक उनसे पूछताछ की जा रही है। 

अर्जुन रामपाल से भी की गई पूछताछ

वहीं एक्टर अर्जुन रामपाल को भी ड्रग मामले में पूछताछ को लेकर आज एनसीबी ऑफिस बुलाया गया था। इस संबंध में एनसीबी ने अर्जुन रामपाल को 15 दिसंबर को समन भेजकर 16 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा था। लेकिन एक्टर ने एनसीबी से 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए पेश होने का समय मांगा था। 

गौरतलब है कि 21 नवंबर को एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर पर छापा मारा था। जहां से उन्होंने 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। जिसके बाद ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में भारती और हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि कोर्ट ने उन्हें कुछ दिनों बाद ही जमानत दे दी थी।

Content Writer

Bhawna sharma