क्या आज जेल से बाहर निकल जाएगा  शाहरुख का बेटा आर्यन? कुछ देर में आएगा फैसला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 13, 2021 - 11:58 AM (IST)

क्रूज ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई होगी। आर्यन खान से जुड़े इस मामले में अदालत ने स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) को जवाब दाखिल करने को कहा है। वकील सतीश मानश‍िंंदे सेशंस के  साथ काउंसिल अमित देसाई  भी अदालत पहुंच गए हैं, इस दौरान वह मीडिया के सवालों से बचते नजर आए। 

शाहरुख और गौरी खान भी पहुंच सकते हैं कोर्ट 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज 11.30 बजे कोर्ट में अपना जवाब दाखिल करेगी। इसके बाद आर्यन की जमानत पर सुनवाई लंच के बाद यानी दोपहर 2.45 बजे के आसपास होगी। वहीं सुबह करीब 10 बजे 'मन्‍नत' से शाहरुख खान और गौरी खान की कार बाहर निकली है। बताया जा रहा है कि दोनों आज कोर्ट पहुंच सकते हैं। 


आर्यन को फंसाने का आरोप 

इस मामले में एनसीबी ने कहा  था कि याचिका पर तत्काल सुनवाई की आवश्यकता नहीं है। ब्यूरो ने हलफनामा दायर करने के लिए एक सप्ताह का समय दिए जाने का अनुरोध किया था । वहीं, बचाव पक्ष ने कहा कि आर्यन को "फंसाया गया" है और उन्हें जमानत पर रिहा करने से जांच नहीं रुकेगी।

तीन अक्टूबर को हुई थी आर्यन की गिरफ्तारी

एनसीबी ने गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ जहाज पर छापेमारी के बाद तीन अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। वह अभी मुंबई में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उन्होंने पिछले सप्ताह जमानत के लिए मजिस्ट्रेट अदालत का रुख किया था। मजिस्ट्रेट अदालत ने कहा था कि जमानत आवेदन पर विचार करने का उसे अधिकार नहीं है। इसके बाद आर्यन ने विशेष अदालत का रुख किया था।

आर्यन खान ने अपने आप को बताया  निर्दोष

आर्यन खान ने अपनी याचिका में कहा कि वह निर्दोष हैं और उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और उन्हें मामले में फंसाया गया है। याचिका में कहा गया  कि आर्यन खान के पास से कोई भी आपत्तिजनक मादक पदार्थ या कोई अन्य सामग्री बरामद नहीं हुई थी तथा उनकी समाज में मजबूत जड़ें हैं और इसलिए उनके फरार होने या न्याय से भागने की कोई संभावना नहीं है।


 

Content Writer

vasudha