NCB के सामने पेश नहीं हुए अर्जुन रामपाल, मांगा 21 दिसंबर तक का समय

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 01:53 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी पूरी तरह से एक्टिव है। इस केस में अभी तक बहुत सारे स्टार्स का नाम सामने आ चुके हैं। वहीं अब एक्टर अर्जुन रामपाल की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई हैं। हाल ही में एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एक्टर को दूसरी बार समन भेज गया है। जिसमें अर्जुन रामपाल को 16 दिसंबर यानि आज पूछताछ के लिए बुलाया गया था। 

एक्टर ने मांगा 21 दिसंबर तक का समय

वहीं अब खबर सामने आई है कि अर्जुन रामपाल आज एनसीबी के सामने पेश नहीं होंगे। उन्होंने एनसीबी से 21 दिसंबर तक का समय मांगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने अपने निजी कारणों का हवाला देते हुए कहा कि वह इस समय पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश नहीं हो पाएंगे। उन्होंने कहा कि 22 दिसंबर को 11 बजे वे पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश हो जाएंगे। 

गौरतलब है कि बीते दिन अर्जुन रामपाल को 16 दिसंबर को पूछताछ के लिए सुबह 11 बजे तक एनसीबी दफ्तर पहुंचने के लिए कहा गया था। आपको बता दें कि इससे पहले भी अर्जुन रामपाल से पूछताछ की जा चुकी है। तब एक्टर से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई थी। वहीं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। 

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर की था छापेमारी

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। जिसके बाद एक्टर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। बाद में अर्जुन रामपाल ने यह भी कहा था कि वह इस जांच में अपना पूरा सहयोग देंगे। इसके अलावा उनके घर से कुछ मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त किए गए थे।

गर्लफ्रैंड के भाई को किया गया था गिरफ्तार 

इतना ही नहीं इससे पहले एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को लोनावाला से गिरफ्तार किया था। खबरों की मानें तो उसके पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थीं। उससे मिले सुराग के आधार पर रामपाल के घर पर छापा मारा गया। 

Content Writer

Bhawna sharma