सर्दियों में होने वाली है बेस्टी की शादी तो ये Dresses रहेंगी परफेक्ट

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 03:41 PM (IST)

फेस्टिव सीजन भले ही खत्म हो गया हो लेकिन शादी का सीजन शुरु हो चुका है। अब मौसम में भी बदलाव होने शुरु हो गए हैं। धीरे-धीरे ठंड और भी ज्यादा बढ़ेगी। सर्दियों की वेडिंग में लड़कियां अक्सर अपने ड्रेसेज को लेकर कंफ्यूज रहती हैं। अगर आप भी शादी में कुछ नया और यूनिक पहनने की सोच रही हैं तो इस तरह के ड्रेसेज ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

साड़ी 

आप वेडिंग सीजन में कुछ यूनिक और लेटेस्ट पहनने की सोच रही हैं तो पशमीना साड़ी ट्राई कर सकती हैं। ब्लैक और गोल्ड साड़ी इस शादी में आप ट्राई कर सकती हैं। इस तरह का फुल स्लीव्ड ब्लाउज पशमीना साड़ी के साथ एकदम बेस्ट रहेगा। वेलवेट और पशमीना के यूनिक फैशन के साथ आप शादी में और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

अनारकली सूट

आप वेडिंग सीजन में अनारकली सूट पहन सकते हैं। हैवी वर्क, एंबेलिशमेंट्स और एम्ब्रॉयड्री वाले आउटफिट्स आप विंटर सीजन में पहन सकते हैं। बारीक थ्रेडवर्क अनारकली सूट्स आप वेडिंग सीजन में ट्राई कर सकते हैं। 

वेलवेट सूट्स 

आप वेलवेट का सूट सर्दियों की वेडिंग में ट्राई कर सकते हैं। स्टाइलिश और रॉयल लुक से आप शादी में और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। वेलवेट आपको सर्दियों में हल्की सी गर्माहट भी देगा। रिच और ग्रैंड लुक के लिए भी आप शादी में इस तरह का ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। 

जैकेट साड़ी 

आप विंटर वेडिंग सीजन में जैकेट साड़ी ट्राई कर सकती हैं। जैकेट्स आप सिर्फ वेस्टर्न आउटफिट्स ही नहीं बल्कि एथनिक आउटफिट्स भी ट्राई कर सकती हैं। सोनम कपूर की तरह आप बोहेमियन स्टाइल जैकेट शादी में ट्राई कर सकती हैं। 

 वेलवेट लहंगा 

आप वेलवेट लहंगा लुक इस वेडिंग सीजन में  ट्राई कर सकती हैं। सिंपल और एथनिक लुक के साथ आप शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। यह वेलवेट आपको गर्म भी रखेगी और यूनिक स्टाइल भी देगी। फुल स्लीव ग्रीन वेलवेट साड़ी आप शादी में ट्राई कर सकती हैं। 

Content Writer

palak