न्यूड फोटोशूट के खिलाफ कपड़ों का Donation, बीच सड़क लगाई रणवीर सिंह की तस्वीर

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2022 - 12:04 PM (IST)

हैंडसम हंक रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट काे लेकर बुरे फंसते दिखाई दे रहे हैं। उनकी तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया से शुरु हुआ विवाद अब सड़कों तक पहुंच गया है। लोगों ने कचरे के साथ एक्टर का विरोध किया है। वहीं इससे पहले  मुंबई पुलिस ने न्यूड फोटोशूट को लेकर केस दर्ज किया था। 

इंदौर में एक गैर सरकारी संगठन  रणवीर से इस कदर नाराज हुआ कि उनके खिलाफ  कपड़े दान अभियान शुरू कर दिया। डोनेशन बॉक्स में लिखा गया था- “बॉलीवुड खतरे में है। मानसिक कचरा और "मेरा स्वच्छ इंदौर मानसिक कचरे को भी साफ करने के लिए प्रतिबद्ध है"।  प्रदर्शनकारियों ने देश से मानसिक कचरे को फेंकने की अपील की और एक्टर के लिए कपड़े इकट्ठे किए। 

इतना ही नहीं  प्रदर्शनकारियों ने शहर में 'नेकी की दीवार' के पास रणवीर सिंह के वायरल फोटो का बैनर लगाकर उन पर   कपड़े डाले। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि रणवीर सिंह की सस्ती लोकप्रियता के लिए बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। वह यूथ आइकॉन है और इन्हें लाखों युवा पसंद करते हैं। इस तरह के फोटो शूट से उन युवाओं पर क्या असर पड़ेगा। .

वहीं दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने एक्टर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 292 (अश्लील किताबों आदि की बिक्री), 293 (युवाओं को अश्लील सामग्री की बिक्री), 509 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से शब्द कहना, इशारा करना या किसी कृत्य को अंजाम देना) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।


आरोप है कि अभिनेता ने अपनी तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया और उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई है।रणवीर सिंह ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’ और ‘गली बॉय’ जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं और उन्हें कई पुरस्कार भी मिल चुके है।

Content Writer

vasudha