ऑल-ब्लैक साड़ी में डॉली सिंह ने मचाया तहलका, लोग बोले- तुम हो असली Cannes Queen

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 03:53 PM (IST)

76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल के  रेड कार्पेट पर  ऐश्वर्या राय, अदिति राव हैदरी, मृणाल ठाकुर जैसी बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियाें को टक्कर देने का काम किया डॉली सिंह, कुशा कपिला और मासूम मीनावाला जैसे लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स ने। इन दिनों  नैनीताल निवासी बॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर डॉली सिंह  के चर्चे कुछ ज्यादा ही चल रहे हें। 


डॉली अबू जानी संदीप खोसला के पर्ल ब्रालेट और ड्रेप स्कर्ट में रेड कार्पेट पर तहलका मचाने के बाद  तरुण तहिलियानी द्वारा डिजाइन की गई ऑल-ब्लैक  साड़ी में नजर आई। इस साड़ी को अलग दिखाने का काम किया था इसके साथ लगे   हुड और फ्लोर-स्वीपिंग केप ने।


डॉली सिंह ने पोल्की मांगटीका और मैचिंग स्टड्स के साथ अपने कंटेंपरेरी लुक को एक्सेसराइज़ किया। गहरे भूरे रंग के लिप कलर ने सभी का ध्यान खींचने का काम किया। उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा-  मेरे ख़ून भरी माँग युग में! मैंने यह असाधारण @taruntahiliani पोशाक पहनी थीईमानदारी से कला का इतना सुंदर नमूना और तरुण के आउटफिट को  इतने बड़े मंच पर पहनना सम्मान की बात थी।


डॉली आगे लिखती हैं-  एक्सेसरीज के लिए मेरे प्रिय स्टाइलिस्ट @mohitrai और तरुण ने सुझाव दिया कि हम एक साधारण पोल्की मांगटीका और स्टड्स करें और मुझे लगता है कि यह बिल्कुल सही था! लोगों ने उनकी तारीफ में लिखा- "युवा प्रतिभाशाली लड़कियों को इस तरह की साधारण पृष्ठभूमि से उठकर और भारत को विश्व मंच पर ले जाते हुए देखना बहुत अद्भुत है। 


आज के समय में   डॉली फैशन आइकॉन और युवाओं की फैशन रोल मॉडल बन कर पूरे विश्व में छाई हुई हैं। महज 29 साल की उम्र में उन्होंने सोशल मीडिया और बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया था। राजू की मम्मी, साउथ दिल्ली गर्ल, गुड्डी भाभी, जीनत, श्री, बुधवार जैसे रोचक और लोकप्रिय किरदारों के जरिए वो हर किसी का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। फैशन पर उनके ब्लॉग के मिलियंस में फॉलोअर्स हैं।
 

Content Writer

vasudha